Online Latest News Hindi News , Bollywood News

हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह युवराज के छह छक्कों के रिकाॅर्ड की बराबरी करना चाहते हैं

खेल समाचार

हार्दिक पांड्या ने गॉल के मैदान पर अपने करियर के पहले ही मैच में 49 गेंदों पर 50 रन जड़ कर खूब सुर्खियां बटोरी। अपनी टेस्ट की पहली पारी के बाद उन्होंने कहा कि वो इस पारी को टेस्ट की तरह ना खेलकर वनडे की तरह खेल रहे थे। अपनी इस पारी बाद हार्दिक का मनोबल काफी बढ़ गया है और उन्होंने अब एक रिकॉर्ड को तोड़ने की इच्छा ज़ाहिर कर दी है। दरअसल, हार्दिक युवराज सिंह के एक ओवर में छह छक्कों के रिकॉर्ड की बराबरी करना चाहते हैं।

गॉल टेस्ट जीतने के बाद चेतेश्वर पुजारा ने ‘बीसीसीआई डाट टीवी’ पर हार्दिक पांड्या के साथ इंटरव्यू किया, जिसमें उन्होंने पूछा कि क्या उन्होंने एक ओवर में छह छक्के जड़ने के बारे में सोचा है तो उन्होंने कहा “मैंने एक ओवर में छह छक्के लगाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने तीन गेंद में तीन छक्के लगाये थे लेकिन चौथा छक्का लगाने का प्रयास नहीं किया क्योंकि इसकी जरूरत नहीं थी। अगर किसी दिन ऐसी स्थिति आती है जहां मैं सभी छह गेंद पर छक्के लगा सकता हूं तो मैं ऐसा जरूर करूंगा।”

उन्होंने कहा, “मैं जानता हूं कि मुझे दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिये अलग तरह से तैयारी की जरूरत होगी जो इतना आसान नहीं होगा। गेंद सीम करेगी और आपको इसी के हिसाब से तैयारी की जरूरत होगी।”

पांड्या से जब उनके पहले टेस्ट के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “जब मैं बल्लेबाजी कर रहा था तो मुझे लग रहा था कि मैं वनडे में बल्लेबाजी कर रहा हूं। मेरे लिये परिस्थितियां बिलकुल परफेक्ट थीं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के तौर पर आपको तैयारियों के मामले में थोड़ा स्मार्ट बनने की जरूरत होती है। प्रारूप में बदलाव करते हुए मानसिकता में बदलाव की जरूरत होती है, लेकिन आमतौर पर कौशल में कोई परिवर्तन नहीं होता।”

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More