31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

हमारे पास विराट कोहली तो नहीं है, लेकिन क्षमता जरूर है: पूर्व खिलाड़ी अमीनुल इस्लाम

खेल समाचार

आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी का दूसरा सेमीफाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाना है। इससे पहले बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ी अमीनुल इस्लाम ने टीम की हौसलाअफजाई की है। अमीनुल ने कहा है कि बांग्लादेश के पास कोई विराट कोहली तो नहीं है, लेकिन टीम में उत्साह और क्षमता भरपूर है। इसके दम पर ही वो भारत को चुनौती देना चाहेंगे।

अमीनुल ने ऐसा इस लिहाज से कहा कि बांग्लादेश के पास भारत जितनी स्टार पावर तो नहीं है, लेकिन जज्बा किसी से कम नहीं है। इंडिया टुडे से बात करते हुए अमीनुल ने माना कि भारत की टीम काफी अच्छी है, लेकिन साथ ही ये भी कहा कि बांग्लादेश किसी भी टीम को मैच से बाहर करने में सक्षम है।

बांग्लादेश के लिए 13 टेस्ट और 39 वनडे खेलने वाले इस्लाम ने टीम के अहम खिलाड़ियों की बात पर कहा, “साकिब अल हसन हमेशा की ही तरह काफी अहम होंगे। वो न्यूजीलैंड के खिलाफ ये साबित भी कर चुके हैं। तमीम इकबाल पर भी जिम्मा होगा।” इस्लाम ने बांग्लादेश की गेंदबाजी की भी तारीफ की। भारत-बांग्लादेश की प्रतिद्वंदिता पिछले कुछ वक्त में लगातार बढ़ी है। इस पर इस्लाम ने कहा कि ये खेल के लिए अच्छा है, लेकिन इस प्रतिद्वंदिता में खेल भावना आहत नहीं होनी चाहिए।

गौरतलब है कि चैंपियंस ट्रॉफी के ग्रुप-ए में बांग्लादेश दूसरे पायदान पर रहा, जबकि ग्रुप-ए में भारत पहले पायदान पर रहा। दोनों टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला 15 जून को बर्मिंघम में खेला जाना है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More