29 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

स्वदेश लौटे शिखर धवन ने बताया अपनी मां का हाल, कहा- दुआ करने वालों का शुक्रिया

स्वदेश लौटे शिखर धवन ने बताया अपनी मां का हाल, कहा- दुआ करने वालों का शुक्रिया
खेल समाचार

करियर के शानदार दौर से गुजर रहे सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने अपने फैंस को शुक्रिया अदा किया है। श्रीलंकाई दौरे के बीच में ही स्वदेश लौटे शिखर धवन ने मां की सेहत के लिए दुआ करने वाले अपने फैंस को सोशल मीडिया पर धन्यवाद कहा है।

दरअसल, कुछ दिन पहले धवन की मां की तबीयत अचानक खराब हो गई थी, जिसके चलते उनको आनन-फानन में दौरे को बीच में ही छोड़कर वतन लौटना पड़ा। हालांकि धवन के फैंस अब राहत की सांस ले सकते हैं। मंगलवार को इस स्टार बल्लेबाज ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर के नीचे धवन ने कैप्शन में लिखा, “मेरी मां की सेहत के लिए दुआ करने वाले सभी लोगों का शुक्रिया, वह अब ठीक हैं और उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।”

श्रीलंकाई दौरे पर धवन का प्रदर्शन जबरदस्त रहा है। उन्होंने तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में कुल 358 रन बनाए, जिसमें दो शतक शामिल थे। इसके अलावा धवन ने वनडे सीरीज में कुल चार मुकाबलों में एक शतक की मदद से 190 रन बनाए। धवन के स्वदेश लौटने के बाद उनकी जगह अजिंक्य रहाणे ने रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत की थी। मालूम हो, भारत ने श्रीलंका को पांच वनडे मैचों की सीरीज के आखिरी मैच में रविवार को छह विकेट से हरा दिया। इसी के साथ भारत ने वनडे सीरीज पर भी 5-0 से कब्जा जमा लिया।

बता दें, 17 सितंबर से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में ही अब धवन हिस्सा ले पाएंगे। इस दौरान 5 वनडे और 3 टी-20 मैच खेले जाएंगे।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More