24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

सलमान को बेल मिलने पर राखी बहन सबा-फरहा ने मनाया जश्न

मनोरंजन

जोधपुर: काला हिरण शिकार मामले में बॉलीवड अभिनेता सलमान खान को जोधपुर कोर्ट से जमानत मिलने की खुशी में उनके फैन देशभर में जश्न मना रहे हैं. मुंबई में जहां सलमान खान के घर के बाहर उनके समर्थकों का हुजूम इकट्ठा होकर खुशियां मना रहा है, वहीं बिहार के पटना में सलमान खान की ‘राखी बहनें’ सबा और फरहा ने भी ‘भाई’ की रिहाई की खुशी में जश्न मनाया. एक-दूसरे से सिर से जुड़ीं इन दोनों बहनों ने सलमान खान को जमानत मिलने की खुशी में मिठाई खाई. सबा और फरहा को उनके परिजनों ने मिठाई देकर सलमान खान को जमानत मिलने की खुशखबरी दी. बता दें कि आज सुबह से ही सलमान खान के समर्थक अपने चहेते अभिनेता को जमानत मिलने का इंतजार कर रहे थे. जोधपुर कोर्ट के बाहर भी बड़ी संख्या में अभिनेता के फैन्स जमा हो गए थे. दोपहर में करीब 3 बजे के बाद जब जज ने सलमान खान को जमानत देने का निर्णय दिया, तो देशभर में इस अभिनेता के फैन्स ने खुशियां मनानी शुरू कर दी.

मुंबई में घर के बाहर जुटे समर्थक
सलमान खान को 5 साल की सजा मिलने के बाद उन्हें करीब 50 घंटों तक जेल में रहना पड़ा. इस दौरान उनके समर्थक उन्हें जमानत मिलने की प्रार्थना करते रहे. आज सुबह से ही देश में कई स्थानों पर सलमान खान के समर्थक जमा होकर अपने पसंदीदा स्टार के लिए दुआएं कर रहे थे. मुंबई में सलमान खान के घर के बाहर हजारों की संख्या में उनके समर्थक जुटे हुए थे. सभी कोर्ट से अपने अभिनेता को जमानत मिलने की प्रार्थना कर रहे थे. दोपहर बाद जब कोर्ट ने सलमान को जमानत देने का निर्णय दिया, उसके बाद उनके फैन्स ने जमकर खुशियां मनाई. कई जगह सलमान खान को जमानत मिलने को लेकर पटाखे जलाए गए और मिठाइयां बांटी गई. बिहार में सिर से जुड़ी बहनें सबा-फरहा ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाई.

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More