27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

संजय दत्त की बायोपिक में अनुष्का समेत इन 5 एक्ट्रेसों का होगा स्पेशल रोल

मनोरंजन

फिल्म में होंगी अनुष्कादरअसल, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनुष्‍का शर्मा इस फिल्‍म में पहली बार स्पेशल एपीयरेंस करती नजर आएंगी। इस बार उनका किरदार बििलकुल अलग होगा। इसके अलावा दूसरे शब्द में यह भी कह सकते हैं कि अनुष्का का फिल्म में फिक्शनल कैरेटर होगा। कुछ ख़बरों के मुताबिक अनुष्का के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड के कुछ दिग्गज एक्ट्रेसों का भी खास रोल होगा।

फिल्म में दीया मिर्जा का रोल 
मशहूर डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा भी नजर आयेंगी। कुछ ख़बरों के मुताबिक वे अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में उनकी पत्नी मान्यता का किरदार निभाएंगी। बता दें कि इस फिल्म में रणबीर कपूर को संजय का किरदार निभाते देखा जाएगा।

मनीषा कोइराला निभाएंगी मां का किरदार 

अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक में बॉलीवुड एक्ट्रेस मनीषा कोइराला भी नजर आने वाली हैं। वे इस फिल्म में संजय की मॉम यानी नर्गिस का किरदार निभाएंगी। गौरतलब है कि नर्गिस दत्त की डेथ कैंसर से 1981 में हुई थी, जबकि मनीषा ख़ुद कैंसर सर्वाइवर हैं। मनीषा की ख़ूबसूरती के अलावा ये भी एक वजह है कि हिरानी ने उन्हें लीजेंडरी एक्ट्रेस नर्गिस के किरदार के लिए फाइनल किया है।

सोनम कपूर भी फिल्म में शामिल 
इस फिल्म में अनिल की बेटी और मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर भी नजर आने वाली हैं। बता दें कि सोनम कपूर को पहले मान्यता दत्त के रोल के लिए चुना गया था लेकिन बाद में सोनम को फिल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार के लिए फाइनल कर दिया गया। ध्यान रहे कि संजय दत्त और माधुरी का प्रेम प्रसंग एक समय काफी सुर्ख़ियों में रहा था। इस नजरिये से इस किरदार को फिल्म के लिए काफी अहम माना जा रहा है।

करिश्मा तन्ना भी फिल्म में 
इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी थोड़ी देर के लिए नजर आयेंगी। बताया जा रहा है कि इनका रोल फिल्म में कुछ ख़ास नही है, लेकिन फिर भी इन्हें फिल्म में एक स्पेशल रोल में देखा जायेगा।

तबू का फिल्म में किरदार 

इस फिल्म में तबू कैमियो में नजर आएंगी। कुछ ख़बरों की मानें तो इस फिल्म में तबू खुद का ही रोल अदा करेंगी और रणबीर कपूर को हास्य भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार देंगी, जो संजय दत्त बने हैं। संजय दत्त ने फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस के लिए कॉमिक भूमिका में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का अवार्ड जीता था। उसके बाद, तब्बू ने ही उन्हें पुरस्कार से सराहा था।

Inextlive

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More