32 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

संजय दत्ता पर बना रही बायोपिक फिल्म अगले साल होगी रिलीज

रिलीज़ से पहले ही संजय दत्त की बायोपिक मूवी ने की करोड़ कमाई
मनोरंजन

मुंबई: संजय दत्त की बायोपिक फिल्म एक लंबे समय से चर्चा में है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही है इस फिल्म में संजय दत्त की भूमिका अभिनेता रणबीर कपूर निभा रहे हैं. जिसके लिए रणवीर जी तोड़ मेहनत कर है फिर चाहे लुक की हो या फिर चाहे वजन घटाने या बढ़ाने की रणबीर जमकर मेहनत कर रहे हैं. ताकि वो संजय दत्त की तरह दिखाई दे सके. तो वहीं दर्शक भी संजय दत्त की इस फिल्म को लेकर काफी बेकरार है. क्योंकि अपने इस चहिते स्टार की लाइफ को सिल्वर स्क्रीन पर देखने के लिए हर कोई बेकरार है. अब तक कयास लगाया जा रहा था कि संजय दत्त की इस फिल्म की भिड़ंत सलमान खान की फिल्म जिंदा है टाइगर से हो सकती है. लेकिन ऐसा नहीं होने जा रहा है क्योंकि इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. यह फिल्म अगले साल 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी.

दरअसल संजय दत्त की असल जिंदगी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. एक स्टार किड कैसे अपने पिता की तरह सिल्वर स्क्रीन पर स्टार बनता है और फिर टाडा के तहत गिरफ्तार कर लिया जाता है. 20 साल से ज्यादा लंबे चले इस केस में संजू बाबा अपनी सजा पूरी कर चुके है. वैसे संजय दत्त के कई बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ अफेयर की भी खबरें रही हैं. लेकिन इस फिल्म में संजय दत्त की छवि को खराब करने वाली कोई कहानी नहीं दिखाई जाएगी. वैसे हाल ही में खबर आई थी कि एक समय पर संजय दत्त की गर्लफ्रेंड बताई जानेवाली माधुरी दीक्षित ने उन्हें फ़ोन करके रिक्वेस्ट की थी. ऐसी कोई घटना ना दिखाई जाए जिससे उनका नाम खराब हो. ऐसे में अब राजकुमार हिरानी संजय दत्त के इस पहलू को अपनी फिल्म से दिखाने जा रहे है ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा. जिसके लिए अगले साल 30 मार्च तक का इन्तजार करना होगा.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More