37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

वृद्धावस्था पेंशन योजनान्तर्गत आधार विवरण की छायाप्रति उपलब्ध करायें

उत्तर प्रदेश

लखनऊ: जनपद लखनऊ के समस्त वृद्धावस्था पेंशनरों को सूचित किया जाता है कि उनकी पेंशन जिस बैंक खाते में भेजी जा रही है, उस बैक के शाखा में अपने आधार विवरण की छायाप्रति स्वयं प्रमाणित करते हुए जमा करायें तथा आधार विवरण की एक छायाप्रति एवं बैंक पास बुक की छायाप्रति कार्यालय जिला समाज कल्याण अधिकारी, विकास भवन, सर्वोदयनगर, लखनऊ में यथाशीध्र जमा करना सुनिश्चित करें। यदि आधार का विवरण बैक खाते में एवं पेशन पोर्टल में अपडेट नहीं किया गया तो वित्तीय वर्ष 2018-19 की वृद्धावस्था पेंशन का भुगतान प्रभावित हो सकता है।

इसी क्रम में जनपद के समस्त जनप्रतिनिधिगण, ग्राम प्रधानगण एवं पार्षदगण से अनुरोध किया गया है कि अपने-अपने क्षेत्र के समस्त वृद्धावस्था पेंशनरों के आधार का विवरण की छायाप्रति जिला समाज कल्याण अधिकारी, लखनऊ कार्यालय में जमा कराने में सहयोग प्रदान करे, ताकि लाभार्थी को उसकी वर्ष 2018-19 की पेंशन का भुगतान समय से कराया जा सके। इस सम्बंध में जिला समाज कल्याण अधिकारी मोबाइल नं0 9450404483 पर कार्यालय अवधि में विस्तृत जानकारी कर सकते है।

 

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More