32.7 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मौलाना कल्बे जवाद नकवी द्वारा वसीम रिजवी के विरुद्ध थाना हजरतगंज में एफ0आई0आर दर्ज

उत्तर प्रदेश

लखनऊ: वसीम रिजवी के निराधार आरोपों के खिलाफ मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने हजरतगंज थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है।वसीम रिजवी ने शिया वक्फ बोर्ड के लेटरहेड पर अल्पसंख्यक मामलों के मंत्री श्री मुख्तार अब्बास नकवी के नाम लिखे गए एक पत्र में मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी पर झूठे और निराधार आरोप लगाते हुए कहा था कि मौलाना कल्बे जवाद नकवी के ईरान, इराक, सीरिया और पाकिस्तान के आतंकवादी संगठनों से संबंध है।वसीम रिजवी ने आरोप लगाया था कि मौलाना कल्बे जवाद नकवी बाहरी शक्तियों के अनुदान द्वारा शिया युवाओं को अन्य धर्मों के खिलाफ भड़काने का काम करते है।

मौलाना सैयद कल्बे जवाद नकवी ने वसीम रिजवी के इन निराधार आरोपों के खिलाफ हजरतगंज थाने में एफ0 आई 0आर0 दर्ज कराते हुए सख्त कार्यवाही की मांग की है ।मौलाना कल्बे जवाद नकवी ने इससे पहले एक ज्ञापन मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश,राज्यपाल उत्तर परदेश और वक्फ मंत्री श्री मोहसिन रजा के नाम भेजा था। मौलाना ने वसीम रिजवी द्वारा पद के दुरुपयोग और शिया वक्फ बोर्ड के लेटरहेड को गलत कामों में उपयोग किए जाने पर कार्यवाही की मांग की है। मौलाना ने लिखा था कि वसीम रिजवी अपने अपराध पर पर्दा डालने और अपनी भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए ऐसे निराधार आरोप लगारहे है। मौलाना की एफ0आई0आर के बाद पुलिस ने विभन्न दफात के तहत कारवाई शुरू करदी है।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More