39 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मैक्ग्रा ने जताई अपनी इच्छा कि अर्जुन को गेंदबाज़ी करते हुए देखना चाहते

खेल समाचार

एक वक़्त था जब सचिन तेंदुलकर और ग्लेन मैक्ग्रा के बीच क्रिकेट के मैदान पर बल्ले और गेंद की जंग देखने को मिलते थी। लेकिन अब समय काफी आगे निकल चुका है। सचिन और मैक्ग्रा दोनों ने क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। वक़्त इतना बदल गया है कि सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर अब क्रिकेट के मैदान पर सुर्खियां बटोर रहे हैं। यही वजह है कि इस बार मैक्ग्रा ने सचिन के बारे में बात नहीं करते हुए उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर के बारे में अपनी राय दी है। मैक्ग्रा ने अपनी इच्छा जताई है कि वो अर्जुन को गेंदबाज़ी करते हुए देखना चाहते हैं।

पत्रकार ने जब मैक्ग्रा से सचिन के बेटे अर्जुन के बारे में पूछा तो मैक्ग्रा ने कहा, “सचिन तेंदुलकर के बेटे? कितने साल के हैं वो (17), उनकी उम्र भी मेरे बेटे जितनी ही है। मैंने उन्हें कभी गेंदबाजी करते नहीं देखा लेकिन मैं उन्हें गेंदबाजी करते देखना चाहता हूं। मुझे पूरी उम्मीद है कि वो काफी अच्छा कर रहे होंगे और तेजी से सीख रहे होंगे। सचिन के बेटे तेज गेंदबाज बनना चाहते हैं। जब एमआरएफ पेस एकेडमी शुरू हुई थी तो वहां आने वालों में सचिन सबसे पहले शख्स थे।”

गौरतलब है कि अभी हाल ही में महिला विश्व कप के फाइनल मुकाबले से पहले अर्जुन तेंदुलकर ने लॉर्ड्स के मैदान पर भारतीय महिला टीम को नेट पर गेंदबाज़ी कराई थी जिसके बाद वो सुर्ख़ियों में आए थे। इससे पहले एशेज सीरीज के दौरान भी अर्जुन इंग्लैंड क्रिकेट टीम को नेट पर गेंदबाज़ी करा चुके हैं।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More