24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

‘मुन्ना माइकल’ फिल्म में है, डांस और एक्शन का डबल डोज

'मुन्ना माइकल' फिल्म में है, डांस और एक्शन का डबल डोज
मनोरंजन

मुंबई: शब्बीर खान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ शुक्रवार 21 जुलाई को रिलीज हो गई. हिरोपंती और बाघी के बाद एक बार फिर टाइगर श्रॉफ को उन्होंने लीड रोल में रखा है।

कहानी- फिल्म की कहानी ‘मुन्ना’ यानि टाइगर श्रॉफ की है, जो माइकल जैक्सन का फैन है और उन्हीं को अपना गुरु मानता है, कहानी की शुरुआत माइकल (रोनित रॉय) से शुरू होती है, जो एक बेक स्टेज डांसर है, बूढ़े होने की वजह से उसे काम मिलना बंद हो जाता है, लेकिन एक दिन अचानक उसे कूड़े के ढेर में एक बच्चा मिलता है, जिसे वह घर लाता है और उसे ‘मुन्ना माइकल’ नाम देता है, लेकिन कहते हैं कि पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं, मुन्ना भी अपने पिता की तरह डांसर बनना चाहता है और माइकल जैक्सन की तरह नाम और शोहरत कमाना चाहता है।

इस बीच स्ट्रगलिंग मुन्ना की मुलाकात नवाजुद्दीन सिद्दकी (महिंदर) से होती है, जो एक गैंगस्टर है और एक लड़की डॉली (निधि अग्रवाल) को एक तरफ़ा प्यार करता है, उसे इम्प्रेस करने के लिए डांस सिखाना चाहता है, क्योंकि डॉली भी एक डांसर है, जिसके लिए महिंदर, मुन्ना की मदद लेता है, लेकिन डॉली का सपना भी मुन्ना की तरह नाम और शोहरत कमाने का है।

डॉली को देखते ही मुन्ना उससे प्यार करने लगता है, फिर शुरू होता है कहानी में ट्विस्ट- जब अचानक डॉली दिल्ली छोड़ कर चली जाती है, जिसे ढूंढने मुन्ना निकलता है लेकिन क्या उसे डॉली मिलेगी और क्या ये दोनों अपने सपनों को पूरा कर पाएंगे। क्या होगा जब नवाज को मालूम चलेगा कि मुन्ना और डॉली एकदूसरे को प्यार करते हैं, इन सब सवालों का जवाब पाने के लिए आपको सिनेमाहाल में जाकर पूरी मूवी देखनी होगी।

डायरेक्शन- सब्बीर खान एक मझे हुए डायरेक्टर हैं, उन्होंने बेहद शानदार ढंग से एक साधारण कहानी को पर्दे पर खूबसूरती से पेश किया है। कैमरा वर्क और सिनेमेटोग्राफी ठीक है, लेकिन फिल्म को इंटरवल के बाद काफी खिंचा गया है जो इसे बोरिंग बनाती है, स्क्रिप्ट पर और भी ज्यादा काम करने की जरुरत थी।

म्यूजिक- फिल्म में ज्यादतर गाने डांसिंग हैं, जिसे सुनकर आपके कदम थिरकने लगेंगे. खासकर स्वेग और मेरा वाला डिंग डाँग आपको बेहद पसंद आएंगे।

देखें या नहीं- अगर आप टाइगर श्रॉफ के डांस और नवाजुद्दीन सिद्दिकी के एक्टिंग के दीवाने हैं तो ये फिल्म आपको जरुर पसंद आएगी।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More