36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि मैं चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ने के लिए बेताब हूं

मुथैया मुरलीधरन ने कहा कि मैं चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ने के लिए बेताब हूं
खेल समाचार

इंडियन प्रीमियर लीग के अगले सीजन में दो साल बाद चेन्नई सुपरकिंग्स की वापसी हो रही है। इस वापसी को लेकर अब श्रीलंका के पूर्व दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन ने कहा है कि वो फिर से सीएसके टीम के साथ जुड़ने को बेताब हैं। पत्रकारों से बात करते हुए मुरलीधरन ने कहा “मैं चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ काफी लम्बे समय तक जुड़ा रहा था। अगर मुझे मौका मिला, तो मैं आगे भी इसी टीम का हिस्सा बनना चाहूंगा। सीएसके के साथ फिर से जुड़ने के लिए मैं काफी बेताब हूं।”

गौरतलब है कि चेन्नई सुपरकिंग्स और पहले सीजन की चैंपियन राजस्थान रॉयल्स को स्पॉट फिक्सिंग मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दो साल के लिए बैन कर दिया गया था। आईपीएल जब अपने 11वें सीजन में नए फ्लेवर के साथ उतरेगा तो ये दोनों टीमें उसका हिस्सा होगी। दूसरी तरफ चेन्‍नर्इ सुपर किंग्स ने वापसी की तैयारी शुरु भी कर दी है। वहीं फैन्स के साथ-साथ टीम मैनेजमेंट को राइजिंग पुणे सुपरजाइंट की कप्तानी से हटाए गए महेन्द्र सिंह धोनी के सीएसके में आने की पूरी उम्मीद हैं।

सबसे ज़्यादा टेस्ट विकेट लेने वाले गेंदबाज़ मुरलीधरन ने श्रीलंका क्रिकेट के मौजूदा हालात के बारे में बात करते हुए कहा “मैं इस बात से खुश हूं कि मौजूदा श्रीलंका टीम बिल्कुल नई है लेकिन मैं इस बात पर गौर कर रहा हूं कि श्रीलंका एक टीम के रूप में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रही है। उन्हें अपने परेशानियां खुद ही सुलझानी होंगी और टीम की प्रतिष्ठा तैयार करनी होगी। कुमार संगाकारा, महेला जयवर्धने और मेरे टेस्ट और वनडे दोनों प्रारूपों से संन्यास लेने के बाद टीम काफी कमजोर हो गई है लेकिन उन्हें आगे बढ़ना होगा।”

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More