27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बॉलीवुड के इन सितारों के पास है खुद का प्राइवेट जेट

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड के सितारे जो अपनी काम के साथ-साथ अपनी आय के लिए भी जाने जाते हैं वो फिल्मों की ही तरह रियल में भी एक आलिशान जिंदगी जीते हैं। ऐसे कई सितारें हैं जो एक जगह से दूसरी जगह जाने के लिए फ्लाइट की जगह खुद के प्राइवेट जेट में ही सफ़र करना पसंद करते हैं। तो आइये आज हम बताते हैं उन बॉलीवुड स्टार्स के नाम जिनके पास है खुद का प्राइवेट जेट

* सलमान खान : यारों के यार और दर्शकों के बजरंगी भाईजान सलमान खान सफर के दौरान हमेशा अपने कंफर्ट जोन का खास ख्याल रखते हैं इसलिए वो अक्सर प्राइवेट जेट से सफर करना पसंद करते हैं।

* शाहरुख़ खान : बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान कभी दिल्ली से मुंबई ट्रेन में सवार होकर आये थे, लेकिन आज ये अपने खुद के प्राइवेट जेट के मालिक है।

* अक्षय कुमार : बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार मतलब अक्षय भी छुट्टियों पर जाने या ट्रैवल करने के लिए प्राइवेट जेट का इस्तेमाल करना ही पसंद करते हैं। हालांकि इसके लिए अक्षय स्पेशल जेट किराए पर लेते हैं।

* ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन : पूर्व विश्व सुंदरी व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और एक्टर अभिषेक बच्चन भी अपने प्राइवेट जेट से ही घूमना पसंद करते हैं।

* ऋतिक रोशन : सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी किसी से कम नहीं है उनके पास भी अपना प्राइवेट जेट है।

* प्रियंका चोपड़ा : बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली पिगी चोप्स यानी प्रियंका चोपड़ा भी सफर पर प्राइवेट जेट में जाना पसंद करती हैं।

* अमिताभ बच्चन : बिग बी के नाम से मशहूर अमिताभ बच्चन को किसी खास काम के लिए जाना पड़ता है तो वो प्राइवेट जेट का ही इस्तेमाल करते हैं। हम सभी सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की नियमित रविवार की दिनचर्या जानते हैं जब वे अपने निवास जलासा के द्वार पर प्रशंसकों के इंतजार में तरसते हैं, जिसे लोकप्रिय रूप से उनके रविवार का दर्शन कहा जाता है।

* अजय देवगन : आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड के सिंघम अजय देवगन के पास अपना खुद का एक जेट है, जिसका इस्तेमाल वो इंटरनेशनल ट्रिप्स के लिए करते हैं।

lifeberrys

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More