Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बिहार में बीजेपी नेता समेत दो की गोली मारकर हत्या, इलाके में दहशत

देश-विदेश

पटना: राजधानी पटना के नौबतपुर में भाजपा नेता समेत दो लोगों की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है। भाजपा नेता की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। नौबतपुर थाना क्षेत्र के पाली गांव के रहने वाले पारस नाथ शर्मा उर्फ पारस नेता की हत्या देर रात अपराधियों ने गोली मारकर कर दी। घटना को अंजाम उस वक्त दिया गया जब नेता अपने परिवार के साथ घर मे टीवी देख रहे थे तो दूसरी तरफ थाना क्षेत्र के अभरनचक गांव में बधार में गोली मार कर हत्या कर फेंका हुआ शव मिला। जिसकी पहचान गांव के ही अजय शर्मा के रूप में हुई। फिलहाल पुलिस दोनों हत्या के मामले को लेकर जांच पड़ताल कर रही है और अपराधी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार नौबतपुर थाना क्षेत्र के पाली गांव के पाली गांव निवासी भाजपा नेता व समाजसेवी पारसनाथ शर्मा बुधवार की देर रात अपने परिवार के साथ घर में बैठकर TV देख रहे थे तभी किसी अज्ञात अपराधी ने उन पर अंधाधुंध गोलीबारी करना शुरु कर दिया। गोलीबारी की घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी फरार हो गए तो भाजपा नेता इस गोलीबारी से गंभीर रुप से घायल हो गए।

वहीं गोली की आवाज सुनने के बाद आसपास के लोग वहां पहुंचे और मामले की जानकारी नजदीकी पुलिस को दी। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए आनन फानन नौबतपुर रेफरल अस्पताल में ले जाया गया।हालत चिंताजनक देख नौबतपुर के सरकारी अस्पताल से भाजपा नेता को सगुना के हाइटेक हॉस्पिटल ले जाया गया फिर वहां से राजा बाजार के पारस हॉस्पिटल ले जाने के दौरान मौत हो गई।वही इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि उनका बेटा बाहर रहता है तो वह अपनी पत्नी के साथ घर में रहते थे

एक बेटी की शादी नौबतपुर के ही साहब रामपुर में हो चुकी है। इलाके के लोकप्रिय नेता पारस शर्मा की हत्या की खबर सुनते ही पूरे इलाके में शोक की लहर दौर गया । तो आसपास के लोग पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा करने लगे।

सूत्रों की अगर मानें तो भाजपा नेता पारस नाथ शर्मा लकड़ी का कारोबार करते थे और नौबतपुर में देर रात चुपके से पेड़ काटे जाने की सुचना पुलिस को दी थी। जिसके बाद सभी लोग फरार हो गए थे हालांकि इस बात की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन पुलिस लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच पड़ताल करने में लग गई है।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि भाजपा नेता पारस नाथ शर्मा को अपराधी ने एक गोली मारी जिसके कारण इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज किया गया है तथा पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। वहीं अभरनचक गांव में भी एक युवक की लाश बधार में मिली है।

oneindia

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More