33 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

‘बागी-2’ के ट्रेलर रिलीज से पहले हुआ ‘बागी-3’ का अनाउंसमेंट

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मों के सिक्वल बनाना आजकल आम बात होती जा रही है. हाल ही में दर्शकों की पसंदीदा फिल्म ‘बागी’ के सिक्वल की थी तैयारियां जारी हैं. फिल्म के अगले भाग यानी ‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. फिल्म से जुड़े पोस्टर रिलीज़ किए जा चुके हैं.

आपको बता दें इस सीरिज की पहली फिल्म ‘बागी’ साल 2016 में रिलीज हुई थी जिसमें टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में नजर आए थे. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में टाइगर खूब एक्शन करते हुए दिखाई दिए थे. फिल्म ‘बागी 2’ के सेट से भी टाइगर के कुछ फोटोज वायरल हुए हैं.

जिन्हें देखकर भी यही लग रहा है कि यह फिल्म भी भरपूर एक्शन वाली ही होगी. इस फिल्म में टाइगर के साथ दिशा पाटनी लीड रोल में हैं. बता दें फिल्म की शूटींग पूरी की जा चुकी है. फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रूपए बताया जा रहा है. फिल्म का ट्रेलर 21 फरवरी को रिलीज किया जाएगा.

वैसे ‘बागी 3’ की अनाउंसमेंट सुनकर तो टाइगर के फैन्स बेहद खुश होंगे. लेकिन अभी फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर कोई भी खुलासा नहीं किया गया है. कुछ दिनों पहले की टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘बागी 2’ की शूटिंग के लिए मनाली पहुंचे थे. यहाँ से भी उनके कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे.

इस बात की जानकारी भी फिल्म मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. फिल्म ‘बागी 2’ इसी साल 30 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. टाइगर और दिशा के लव अफेयर की ख़बरों के चलते इस फिल्म में दोनों को एक साथ देखना भी काफी दिलचस्प होगा.

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More