32.7 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

बहुत ज्यादा स्टाइलिश हैं ‘इश्कबाज़’ की अनीका

मनोरंजन

मुंबई: स्टारप्लस के शो ‘इश्कबाज़’ की अनीका कितनी खुबसूरत हैं ये तो आप देख ही चुके हैं इस शो में। बहुत ज्यादास्टाइलिश व बहुत ज्यादा सुंदर लगती हैं ये। आपको बता दे अनीका का वास्तविक नाम सुरभी चांदना है व इनका जन्म 11 सितम्बर 1989 को मुंबई में हुआ था। ये एक मॉडल रह चुकी हैं जो अब स्टारप्लस के शो इश्कबाज़ में कार्य कर रही हैं। आपको बता दे सुरभी ने ज़ी टीवी के शो ‘क़ुबूल है’ से अपनी एक्टिंग की आरंभ की थी। इस शो में उन्होंने हया की किरदार निभाई थी जो बहुत ज्यादा नेगेटिव थी। इसी शो से सुरभी को पहचान मिली व टीवी पर अपने जलवे दिखाने लगी।

इस शो के बाद ही वो इश्कबाज़ में कार्य कर रही हैं जिन्हे बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है । उस शो से ज्यादा सुरभी को अनीका के नाम से पहचाना जा रहा है व ये सभी की फेवरेट बहुओं में से एक बन चुकी हैं । तो आज हम इनकी की कुछ स्टाइलिश व खुबसूरत फोटोज़ दिखाने जा रहे हैं । इन फोटोज में ये बहुत ज्यादा खुबसूरत लग रही हैं ।

इंस्टाग्राम पर इनके करीब 1m फॉलोवर्स हैं व हाल ही में पोस्ट की गयी तस्वीरों में ब्लैक एंड रेड कलर की ड्रेस पहनी हुई है जो बहुत ज्यादा हॉट लग रही है । इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है, When you make the most of free time #araalexanderphotography @araalexanderofficial some great pictures done today. देखिये स्लाइड में इनकी व भी तस्वीरें।

 पूर्वांचल मीडिया

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More