25 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

फुटबॉल विश्व कप के अभ्यास मैच में जर्मन ने सऊदी अरब को हराया

खेल समाचार

टिमो वर्नर के शानदार खेल की बदौलत विगत चैम्पियन जर्मनी ने फुटबॉल विश्व कप से पहले अपने अन्तिम अभ्यास मैच में सऊदी अरब को 2-1 से शिकस्त दी। आपको बता दे की गत विजेता जर्मनी की पांच मैचों में यह पहली जीत है। वर्नर ने मैच के आठवें मिनट में ही गोलकर जर्मनी को 1-0 से आगे कर दिया। मध्यांतर से पहले मैच के 43वें मिनट में उमर होवसावी के आत्मघाती गोल से जर्मनी की बढ़त दोगुनी हो गई। वर्नर मैच के दौरान 62 मिनट तक मैदान में रहे और पूरे लय में दिखे।

सऊदी अरब की टीम मैच के अंतिम लम्हों में वापसी की कोशिश की जो जीत के लिए बहुत नहीं था। मैच के 85 वें मिनट में मोहम्मद अल – साहलवि के कमजोर किक को बार्सिलोना के गोलकीपर मार्क आंद्रे स्टेगेन ने रोक दिया, लेकिन रिबाउंड पर तैसिर अल-जास्सिम ने उसे गोल में बदल कर टीम का खाता खोला।

मैच में अतिरिक्त समय में भी सऊदी अरब के पास गोल का बेहतरीन मौका था, लेकिन गेंद गोलपोस्ट से टकराकर वापस आ गई। विश्व कप में ग्रुप-H में काबिज जर्मनी का पहला मैच 17 जून को मैक्सिको से होगा जबकि सऊदी अरब का सामना गुरुवार को मेजबान रूस से होगा।

Business Sandesh

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More