Online Latest News Hindi News , Bollywood News

प्‍यार में फंसाकर बनाती थी शारीरिक संबंध, VIDEO लेकर पहुंच जाती थी थाने और करती थी ऐसी जिद

प्‍यार में फंसाकर बनाती थी शारीरिक संबंध, VIDEO लेकर पहुंच जाती थी थाने और करती थी ऐसी जिद
देश-विदेश

जलंधर:  घर से निकाले जाने के बाद दो लड़कियों ने ऐसा काम शुरू कर दिया जिसके चलते आज उन्‍हें जेल जाना पड़ा है। वो लड़कों को झूठे प्‍यार के जाल में फंसाती थीं और फिर उनके साथ घुमने चली जाती थी। इस दौरान दोनों लड़कों से जान बूझकर शारीरिक संबंध बनाती और उसकी रिकॉर्डिंग कर लेतीं। इतना ही नहीं वो खुद पुलिस के पास वीडियो लेकर पहुंच जातीं और फिर जिद करतीं कि उनका उसी वक्‍त मेडिकल टेस्‍ट कराया जाए। कई बार तो उन लड़कियों ने रेप का मुकदमा दर्ज न कराने के नाम पर लड़कों से लाखों रुपए ऐंठ लिए थे। पीडि़त लड़कों के परिजनों ने पुलिस ने दोनों लड़कियों के लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग की है।

पुलिस से प्राप्‍त जानकारी के मुताबिक लड़कियों ने मोहाली में एक लड़के के खिलाफ रेप की शिकायत की थी और बस्ती मिट्ठू के दविंदर सिंह पर रेप का मामला दर्ज कराया था। इस वक्त दविंदर कपूरथला जेल में पिछले 6 महीने से सजा काट रहा है। पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियों के खिलाफ दो दिन पहले थाना रामामंडी में शिकायत दी गई थी। जिसमें बेअंत नगर का लखविंदर सिंह, हरविंदर और हनी पीड़ित थे। छानबीन के दौरान दोनों लड़कियों को दोषी पाया गया जिसके बाद उन्‍हें गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ में लड़कियों ने कबूला कि दोनों को उनके परिजनों ने उन्हें घर से निकाल दिया है। दोनों लड़कियां दोस्ती करने के बाद लड़कों को घुमाने के लिए कहती थीं। जिसके बाद घुमाने के बहाने उनके साथ जान बूझकर शारीरिक संबंध बनाकर वीडियो एविडेंस बनाती थीं। वीडियो बनाने के बाद पुलिस को शिकायत देती थीं। और कहती थी कि उनका उसी वक्त मेडिकल करवाया जाए। उसके बाद कोर्ट में जाकर मुकर जाती थीं। इस बाबत कई लड़कों को फंसाया है। जिनमें मोहाली, बस्ती मिट्ठू, नवांशहर, फिल्लौर और कई जगहों के लड़कों के खिलाफ शिकायत दी हुई है। इन लड़कियों ने शहर में थाना 6, 7 में लड़कों के खिलाफ शिकायत दी है।
(oneindia)

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More