32.7 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

पूर्व अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियन ने ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट करने की इच्छा जताई

खेल समाचार

अल्टीमेट फाइटिंग चैंपियनशिप (UFC) फाइटर जोन जोंस ने ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट करने की इच्छा जताई है। UFC 214 में होने वाली अपनी फाइट को प्रमोट करने के लिए जोंस फेसबुक पर एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान लाइव थे।

जोन जोंस द्वारा कही गई बात पर WWE यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर की प्रतिक्रिया लेने के लिए एसोशिएटेड प्रेस के ग्रेग बीचम उन तक पहुंच गए। द बीस्ट ब्रॉक लैसनर ने अपने ही खास अंदाज में जोन को जवाब देते हुए कहा-

“क्या मैं जोन जोंस के साथ फाइट करुंगा? मैं कहीं भी, कभी भी फाइट करने के लिए तैयार हूं। अभी जोन जोंस को अपनी अगली फाइट को लेकर चिंतित होना चाहिए।”

ब्रॉक लैसनर के दोबारा UFC में जाने की अफवाहों ने हाल में जोर पकड़ा। हालांकि UFC ने ऐसी किसी भी रिपोर्ट से किनारा कर लिया। ब्रॉक लैसनर आखिरी बार ऑक्टागन में UFC 200 में दिखाई दिए थे, जहां उन्होंने मार्क हंट को मात दी थी। लेकिन ड्रग टेस्ट में फेल होने की वजह से मैच को नो कॉन्टैस्ट में बदल दिया गया।

फेसबुक लाइव के दौरान जोंस ने एक फैन द्वारा लैसनर के साथ फाइट के बारे में पूछा। इस बात का जवाब देते हुए जोंस ने कहा, “मुझे ब्रॉक लैसनर के साथ फाइट करके मजा आएगा। उनके साथ मैच होना मेरे और MMA के लिए बड़ी बात है। लैसनर के साथ फाइट एक अच्छा चैलेंज होगी। मुझे शक है कि लैसनर इस फाइट के लिए राजी नहीं होंगे।”

दुर्भाग्य से ब्रॉक लैसनर और पूर्व UFC लाइव हैवीवेट चैंपियन जोन जोंस दोनों ही UFC 200 से पहले ड्रग टेस्ट में फेल हुए थे। जोन जोंस का सामना 30 जुलाई (भारत में 31 जुलाई) को डैनियल कॉर्मियर के साथ लाइट हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए होगा।

वहीं ब्रॉक लैसनर 20 अगस्त को समरस्लैम में रोमन रेंस, ब्रॉन स्ट्रोमैन, समोआ जो के खिलाफ अपना टाइटल को डिफेंड करेंगे। अगर भविष्य में जोन जोंस और लैसनर के बीच फाइट हुई तो…..

https://youtu.be/t45MIt7dAjQ

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More