36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

पाकिस्तानी एक्ट्रेस और सिंगर की हुई हत्या, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

मनोरंजन

फ़िल्मी दुनिया में कई बार सेलेब्रिटीज को जान से मारने की धमकी की ख़बरें सुनने में आती रहती हैं. पर यहां हम आपको जो बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आपके पैरो तले जमीन खिसज जाएगी. जी हां, मामला है पडोसी देश पाकिस्तान का जहां की मशहूर एक्टर और सिंगर सुमबुल खान की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. जाने क्या है पूरा मामला –

View this post on Instagram

Love in the moment 🌈 #sumbuliqbal

A post shared by Sumbuliqbalkhan (@sumbuliqbalkhan) on

यह थी वजह –

रिपोर्ट्स के अनुसार सुमबुल ने एक अमीर शख्स की पार्टी में परफॉर्म करने से मना कर दिया तो गुस्से में आकर उन्हें जबरदस्ती ले जाने के लिए आरोपी उनके घर में घुस गए. सुमबुल ने भागने की कोशिश की तभी उन्हें गोली मार दी गई. उन्हें सिर्फ 1 या 2 बार नहीं बल्कि कई बार गोलियां मारी गईं, जिस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. सुमबुल का घर पाकिस्तान के मर्दन शहर में हैं.

https://www.instagram.com/p/Bes0lNQhc6F/?utm_source=ig_embed

यह है आरोपी –

घटना के आरोपी का नाम नईम खट्टर बताया जा रहा है जो कि पूर्व पुलिस ऑफिसर है. उन्हें अरेस्ट कर लिया गया है. इसके अलावा 2 आरोपी घटना स्थल से भाग निकले. पुलिस ऑफिसर सईद खान ने यह जानकारी दी और बताया कि पुलिस उनकी खोज कर रही है.

View this post on Instagram

🧚🏻‍♂️ MOOD 🧚🏻‍♂️ #sumbuliqbal

A post shared by Sumbuliqbalkhan (@sumbuliqbalkhan) on

हत्या के बाद पाकिस्तान में मचा हंगामा –

बता दें पिछले कुछ सालों में पाकिस्तान में कई महिला आर्टिस्ट पर हमले हो चुके हैं. हाल ही में लाहौर में डांसर किसमत बैग की हत्या कर दी गई थी. उन्हें भी परफॉरमेंस के बाद घर लौटते वक्त 11 बार गोलियां मारी गईं थी और अब सुमबुल की हत्या के बाद पाकिस्तान में काफी हडकम्प मच गया है.

https://www.instagram.com/p/BeDQ6rJhsPz/?utm_source=ig_embed

माहीन खान ने की अपील –

मशहूर फैशन डिजाइनल माहीन खान ने लोगों से यह अपील की है कि लोग अपने घर से बाहर निकलें और उनका साथ दें.

https://www.instagram.com/p/BdxWAg9hHTG/?utm_source=ig_embed

ये हैं सुमबुल खान –

सुमबुल इकबाल खान का जन्म 30 अगस्त 1992 को पाकिस्तान के कराची में हुआ. सुमबुल की उम्र 25 साल है. उन्होंने ‘मेरे ख्वाब रेजा रेजा’, ‘बुरी औरत’, ‘दिल-ए-एबद’, ‘राजू रॉकेट’ जैसे मशहूर टीवी सिरियल में काम किया है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती थीं. सुमबुल को लेकर लोगों का कहना था कि वे पाकिस्तान का उभरता हुआ चेहरा माना जाता था. सुमबुल बेहद खूबसूरत भी थी.

Laughing Colours

Related posts

1 comment

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More