24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

दीपिका और रणवीर करेंगे दो दिन शादी, कार्ड पर छपी तारीखों के पीछे ये है कहानी

मनोरंजन

बी टाउन के गलियारे में इस वक्त सिर्फ एक कपल की बात हो रही हैं। एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह की शादी। जानकारी के मुताबिक, दोनों 14 नवंबर को मुंबई में शादी करेंगे। दोनों ने सोशल मीडिया पर कार्ड शेयर कर शादी की तारीख का ऐलान कर दिया है। उन्होंने ट्विटर पर हिंदी और इंग्लिश में कार्ड शेयर किया।

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on Oct 21, 2018 at 3:29am PDT

आपको बता दें, शादी की डेट को लेकर काफी लोगों ने स्टार्स का मज़ाक उड़ाया और कहा कि दो दिन कौन शादी करता है ? आज हम आपको इसके बारे में बताएगें कि दीपिका- रणवीर ने शादी के कार्ड पर दो तारीख क्यों लिखी हैं?

Are you a camera? Because everytime i see you i smile😌❤

A post shared by Deepika & Ranveer💜 (@deepveer.folyf) on Feb 14, 2016 at 8:44am PST

दरअसल, रणवीर पंजाबी हैं वहीं दीपिका कर्नाटक से बिलॉन्ग करती हैं, यही कारण है कि जहां रणवीर की फैमिली पंजाबी रिति-रिवाज से शादी करवाना चाहती है वहीं दीपिका के माता-पिता साउथ वेडिंग चाहते हैं। इसी के चलते दोनों परिवारों ने ये तय किया है कि ये दीपिका और रणवीर दोनों ही रिति-रिवाजों से शादी करेंगे।

They won “Couple of the year” at Femina Beauty Awards🎉💕

A post shared by Deepika & Ranveer💜 (@deepveer.folyf) on Feb 15, 2016 at 8:55pm PST

खबरों के मुताबिक 14 नवंबर को साउथ इंडियन रीति रिवाज से शादी होगी। वहीं अगले दिन 15 नवंबर को नॉर्थ इंडियन वेडिंग होगी। शादी के बाद 15 नवंबर को पार्टी का आयोजन होगा। जिसमें रणवीर-दीपिका के करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल होंगे।

लाइव उत्तरप्रदेश

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More