35 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ ने 200 करोड़ रुपए कमाए, अक्षय और अनिल ने भी की सराहना की

मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड में नए एक्शन स्टार के रूप में उभरे टाइगर श्रॉफ ने साबित कर दिया कि आने वाले समय में बॉक्स ऑफिस पर उन्हीं का राज चलने वाला है. 30 मार्च को रिलीज हुई टाइगर की फिल्म ‘बागी 2’ ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. इस साल की यह दूसरी फिल्म है, जिसने यह जादुई आंकड़ा छूने में सफल रही है. टाइगर की दहाड़ सिर्फ अपने देश में ही नहीं बल्कि विदेश में जबरदस्त तरीके से पहुंच रही है. ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक अंतर्राष्ट्रीय बाजार में भी बागी 2 की कमाई जारी है, पिछले दो सप्ताह में फिल्म का ओवरसीज कलेक्शन 6.4 मिलियन यानी 41.76 करोड़ रुपए हुई है.

तरण ने आगे लिखा कि ‘पद्मावत’ के बाद ‘बागी 2’ साल की दूसरी ऐसी फिल्म हो गई है, जिसने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. अभी तक ‘बागी 2’ का वर्ल्ड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 232.06 करोड़ रुपए हो चुका है. बता दें कि अभिनेता वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ को टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ्रेंचाइजी ‘बागी 2’ ने महज 11 दिन में पीछे छोड़कर बॉक्स ऑफिस पर सफलता का स्वाद चख लिया था.

दिलचस्प है कि दोनों फिल्में साजिद नाडियाडवाला के नाम हैं लेकिन ‘बागी 2’ के साथ टाइगर ने बाजी मार ली है. ऋतिक रोशन ने पहले ही टाइगर को अल्टीमेट एक्शन हीरो का खिताब दे दिया है. तो वहीं अक्षय कुमार और अनिल कपूर ने भी युवा अभिनेता की खूब सराहना की है.

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More