27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

जवाहर लाल नेहरू पोर्ट कंटेनर टर्मिनल ने एन4 टर्मिनल ऑपरेटिंग सिस्‍टम का चयन किया

Jawaharlal Nehru Port Container Terminal selects N4 Terminal Operating System
देश-विदेशप्रौद्योगिकी

नई दिल्ली: भारत के शीर्ष कंटेनर पोर्ट-जेएनपीटी द्वारा प्रत्‍यक्ष रूप से प्रबंधित किए जाने वाले कंटेनर टर्मिनलों में एक जवाहर लाल नेहरू पोर्ट कंटेनर टर्मिनल सतत ग्राहक सेवा उपलब्‍ध कराने तथा  व्‍यवसाय करने की सुगमता को बढ़ाने की अंतर्निहित प्रतिबद्धता के साथ न केवल वैश्‍विक मानदंडों की पूर्ति करने, बल्‍कि उससे आगे निकलने के लिए लगातार नवप्रवर्तन और संचालनों का उन्‍नयन कर रही है। जेएनपीसीटी ने टर्मिनल के संचालनगत चक्र का अधिकतम उपयोग करने के लिए अपने टर्मिनल ऑपरेटिंग सिस्‍टम का उन्‍नयन कर इसे एसपीएआरसीएस एन4 में रूपांतरित कर दिया है। इसका अंतिम उद्देश्‍य जेएनपीसीटी की दक्षताओं को बढ़ाना है जिससे कि ग्राहकों को बेहतर उत्‍पादकता का अनुभव हो सके।

जेएनपीसीटी ने ऑटोमेशन के साथ-साथ त्‍वरित एवं आर्थिक संचालनों के लिए कई कदम उठाए हैं, जिससे प्रक्रियाओं को युक्‍तिसंगत बनाने में मदद मिली है तथा लागत, समय और प्रलेखन में कमी आई है। इससे ग्राहकों और साझेदारों के साथ व्‍यवसाय करना सरल हो गया है। नेवीस एन4 टीओएस सोल्‍यूशन में रूपांतरण का निर्णय इसी लक्ष्‍य को हासिल करने की दिशा में आगे की ओर एक कदम है।

जेएनपीटी को भरोसा है कि यह नया प्‍लेटफॉर्म वांछित उत्‍पादकता एवं विकास लक्ष्‍यों को एक आधुनिक प्‍लेटफॉर्म पर ईष्‍टतम संचालनों के जरिए हासिल करने में सहायक साबित होगा।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More