31 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

गाने सुनते वक्त फट गया एप्पल का एयरपॉड, कंपनी ने दिए जांच के आदेश

देश-विदेश

फ्लोरिडा: सैमसंग, शाओमी के बाद अब दुनिया के सबसे भरोसेमंद मोबाइल निर्माता कंपनी के डिवाइस फटने की खबर आई है। स्मार्टफोन कंपनी एप्पल के फोन और बाकी डिवाइस काफी सेफ कहे जाते हैं लेकिन हाल ही में आई खबर आपको डरा सकती है। एक शख्स एप्पल के एयरपॉड में गाने सुन रहा था जब उनमें से धुआं निकलने लगा। इसके बाद एक कान का एयरपॉड पूरी तरह से बर्बाद हो गया।

फ्लोरिडा के थंपा में एक शख्स के एयरपॉड गाने सुनते वक्त फट गए। जेसन कोलोन नाम का शख्स जिम में फोन पर गाने सुन रहा था जब ये हुआ। खबरों के मुताबिक जेसन गाने सुन रहे थे जब अचनाक से एयरपॉड से धुआं निकलने लगा। वो तुरंत एयरपॉड निकाल कर मदद के लिए भागा और जब वापस आया तो देखा कि एक एयरपॉड पूरी तरह से बर्बाद हो चुका है। जेसन ने बीबीसी को बताया कि उसमें से धुआं निकल रहा था। उसमें आग लग चुकी है।

एयरपॉड के फटने के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। सूत्रों का कहना है कि एयरपॉड के फटने के पीछे बैटरी का ज्यादा गर्म हो जाना हो सकता है। कंपनी ने मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं और जेसन से भी संपर्क में है। ये पहली बार है जब एप्पल की किसी डिवाइस के साथ ऐसा हुआ है। इससे पहले सैमसंग के स्मार्टफोन में ओवरहीटींग की समस्या हो चुकी है। (source: oneindia.com)

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More