24 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

करवाचौथ पर दबंग सलमान खान ने किसे पिलाया पानी जानिए

मनोरंजन

अपने पति की लंबी उम्र की दुवा के लिए आज विवाहित महिलाएं करवाचौथ वर्त रखे हुए है. चांद देखने के बाद ये सभी महिलायें अपने पति के हाथ से पानी पीकर इस व्रत को तोड़ेंगी. ऐसे में अब बॉलीवुड के दबंग सलमान खान ने भी किसी को पानी पिलाकर उसका व्रत तोड़ा है. जी हां, बिग बॉस 11 के मंच पर कुछ ऐसा ही तमाशा देखने को मिला. जब डिम्पी कोहली अपने पति को ढूंढते हुए मंच पर आ गई. डिम्पी को देख सलमान उससे पूछते है कि कौन है उसका पति? जिसके बाद डिम्पी बिग बॉस को अपना पति बताती है. डिम्पी बताती है कि उसे चांद नहीं दिखाई दे रहा है. तो क्या वो सलमान को देखकर अपना व्रत तोड़ ले. सलमान भी उसकी मदद करते है और पानी पिलाकर उसका वर्त तुड़वाते हैं. जिसके बाद डिम्पी उन्हें अपनी तरह स्वीट वाइफ मिलने की बात कहकर चलती बनी.

दरअसल ये पूरा वीडियो बिग बॉस के एक प्रमोशन के तौर पर रहा. इस एक्ट के दौरान पिंकी पड़ोसन बने एक्टर गौरव गेरा का अंदाज देखते ही बन रहा था.  वैसे आपको बता दे कि आज रात बिग बॉस के घर में फिल्म गोलमाल अगेन की पूरी टीम दिखाई देगी. अजय देवगन और रोहित शेट्टी जहा सलमान के साथ नजर आएंगे. वही फिल्म की बाकि टीम घर के अंदर घुसकर सभी कंटेस्टेंट पर ताने मारते दिखाई देंगे.

 

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More