29 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

कपिल शर्मा ने किया कन्फर्म… फिर लौट रहा है उनका कॉमेडी शो

मनोरंजन

मुंबई: अपनी कॉमेडी से सबको अपना दीवाना बना चुके कपिल शर्मा इन दिनों अपने फैन्स से दूर हैं. कपिल और उनका शो ‘द कपिल शर्मा शो’ पिछले कई महीनों से लगातार ख़बरों में बना हुआ था. सुनील ग्रोवर से लड़ाई के बाद कपिल की ज़िन्दगी पूरी तरह से बदल गयी. ना केवल इसका असर उनके शो पर पड़ा बल्कि कपिल की तबियत भी खराब हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील से लड़ाई के बाद कपिल को शराब की बुरी लत लग गयी और वो बार-बार शूट कैंसिल करने लगे. अपनी तबियत और शो की हालत को देखते हुए कपिल ने चैनल वालों से बात कर शो को कुछ समय के लिए बंद करने का प्लान बना लिया.

कपिल का शो बंद होने से उनके फैन्स काफी अपसेट हो गए. कपिल ने वादा तो किया था कि वो अपना शो लेकर वापस ज़रूर लौटेंगे लेकिन ये कब होगा इसका अंदाज़ा किसी को भी नहीं था. कपिल फिलहाल बेंगलुरु में अपना इलाज करवा रहे हैं और ताज़ा ख़बरों के मुताबिक कपिल का इलाज पूरा हो चुका है और वो अपना शो लेकर वापस लौटने वाले हैं.

एक इंग्लिश वेबसाइट की खबर के मुताबिक कपिल शर्मा ने बताया है कि वो अक्टूबर में एक बार फिर अपने शो के साथ वापसी करने वाले हैं. कपिल ने कुछ दिन पहले ये भी कहा था कि उनका ये शो पहले से भी ज्यादा दमदार होगा.

By: India.com

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More