37 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

एलएलबी की छात्रा से दुष्कर्म, पांच गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश

मेरठ के एक गेस्ट हाउस मालिक पर एलएलबी की एक छात्रा से दुष्कर्म करने और उसे बुरी तरह पीटने का आरोप लगाया गया है. तीन फरवरी को हुए इस हादसे के संबंध में पीड़िता के शिकायत करने के बाद पुलिस ने आरोपी और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मुख्य आरोपी समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

सिविल लाइन इलाकें की पुलिस अधिकारी वंदना मिश्रा ने पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर बताया कि मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार के एक गेस्ट हाउस में मेरठ कॉलेज की एलएलबी की छात्रा नौकरी करती है. आरोप है कि गेस्ट हाउस मालिक सुभाष भारती ने कथित रूप से छात्रा से अनैतिक संबंध बनाए और टेस्ट ट्यूब से बच्चा पैदा करने का दबाव बनाया. छात्रा के इंकार करने पर तीन फरवरी की शाम को उसको बुरी तरह पीटा गया. शोर सुनकर लोग वहां पहुंचे तो आरोपी छात्रा को छोड़ कर फरार हो गया.

पुलिस ने हादसे के संबंध में गेस्ट हाउस मालिक सुभाष भारती, अमन हॉस्पिटल के मालिक तैमूर और उसके साथियों के खिलाफ दुष्कर्म, मारपीट और छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करके सुभाष भारती, तैमूर ,मुर्तजा और दो महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस क्षेत्राधिकारी के मुताबिक पीड़ित

Related posts

8 comments

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More