36 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त हैः अशरद वारसी

मनोरंजन

मुंबई: संजय दत्त की जिंदगी पर बन रही फिल्म संजू की चर्चा इस समय चारों ओर हो रही है। फिल्म में संजय दत्त का रोल प्ले करने वाले रणबीर कपूर की एक्टिंग की हर कोई तारीफ कर रहा है। कहा जा रहा है कि फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त को पूरी तरह घोलकर पी गए है। 29 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

वहीं दूसरी ओर, कुछ कलाकार ऐसे भी हैं, जो यह मानते हैं कि कोई भी कलाकार संजय दत्त के किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता है। हाल ही में फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में उनके साथ काम कर चुके अशरद वारसी ने कहा कि रणबीर कपूर संजू में शानदार लग रहे हैं। लेकिन किसी और की तरह बोलनाए किसी और की तरह बनना वो एक अलग बात है।

अरशद ने आगे कहा कि संजू तो संजू हैं। आप चाहे कुछ भी कर लें उनकी तरह नहीं बन सकते। इंडस्ट्री में केवल एक ही संजय दत्त है और मुझे नहीं लगता कि कोई दूसरा उनके जैसा हो भी सकता है।

वैसे इससे पहले सलमान भी संजू में रणबीर कपूर के रोल पर आपत्ति जता चुके हैं। उन्होंने रणबीर के काम को लेकर कहा था कि मुझे रणबीर का संजय दत्त अवतार कुछ खास अच्छा नहीं लगा। संजय दत्त का रोल केवल संजय दत्त ही कर सकते हैं। बॉलीवुड के किसी एक्टर में वो बात नहीं जो संजय दत्त के रोल को ऑनस्क्रीन पर्दे पर निभा सके। इतना ही नहीं, उन्होंने आगे कहा कि अगर फिल्म के बाद वाले हिस्से में संजय दत्त का किरदार खुद संजय दत्त ही करते तो ज्यादा बेहतर होता।

वहीं अगर बात फिल्म की करें तो रणबीर ने फिल्म में संजय दत्त के 20 साल से लेकर 58 साल की उम्र तक के किरदार को निभाया है। और इसके लिए उन्होंने अपनी फिजिक पर भी काफी काम किया है।

Related posts

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More