26 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, क्रिस गेल और मार्लोन सैमुएल्स की वापसी

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा, क्रिस गेल और मार्लोन सैमुएल्स की वापसी
खेल समाचार

इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम की घोषणा कर दी गई है। बड़ी खबर यह है कि इस टीम में क्रिस गेल और मार्लोन सैमुएल्स की लंबे समय बाद टीम में वापसी हुई है। गेल ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय मैच मार्च 2015 में खेला था जबकि सैमुएल्स ने अक्टूबर 2016 के बाद से कोई वनडे मैच नहीं खेला है।

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता कॉर्टनी ब्राउन ने टीम का एलान करते हुए इस बात पर मुहर लगाई कि गेल और सैमुएल्स की वेस्टइंडीज वनडे टीम में वापसी हुई है। टीम के बारे में बात करते हुए ब्राउन ने कहा “क्रिस गेल और मार्लोन सैमुएल्स का इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में चयन किया गया है। हम लोग इन दोनों खिलाड़ियों का स्वागत करते हैं। इन दोनों ही खिलाड़ियों के टीम में शामिल होने से टीम को मजबूती मिलेगी।”

टीम में जहाँ गेल और सैमुएल्स की वापसी हुई है वहीं सुनील नरेन और डैरेन ब्रावो को टीम में शामिल नहीं किया है। नरेन और डैरेन के बारे में बात करते हुए कॉर्टनी ब्राउन ने कहा ” इनके अलावा सुनील नरेन और डैरेन ब्रावो को भी चयन के लिए उपलब्ध माना गया था लेकिन नरेन को राष्ट्रीय टीम में वापसी से पहले घरेलू मैचों में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। जबकि डैरेन ने पहले ही कह दिया था कि वो इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे।”

वेस्टइंडीज टीम इस प्रकार : सुनील एम्ब्रिस, देवेंद्र बिशू, मिगल कमिंस, क्रिस गेल, जेसन होल्डर (कप्तान), काइल होप, अलजरी जोसेफ, एविन लुईस, जेसन मोहमम्द, एशले नर्स, रोवमैन पॉवेल, मार्लन सैमूअल्स, जेरोम टेलर, केसरिक विलियम्स।

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More