27 C
Lucknow
Online Latest News Hindi News , Bollywood News

अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां का पहला ट्रेलर जल्द होगा रिलीज

अर्जुन कपूर की फिल्म मुबारकां का पहला ट्रेलर जल्द होगा रिलीज
मनोरंजन

मुंबई: फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड के बाद अर्जुन कपूर एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर छाने के लिए बेकरार है अपनी नई फिल्म मुबारकां से. फिल्म मुबारकां ने रिलीज से पहले ही बहुत सी उम्मीदें पैदा कर दी हैं और अब हर कोई इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार कर रहा है. ऐसे में अब इस फिल्म के निर्माताओं ने 14 जून 2017 को फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने का फैसला किया है.

दरअसल फिल्म निर्माताओं ने मुबारकां का नया पोस्टर जारी किया है जिसमे अर्जुन कपूर अपने दोहरे किरदार करण और चरण की भूमिका में नज़र आ रहे है. फिल्म में अर्जुन कपूर दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे, जिसमें से एक पगड़ी के साथ होगा और दूसरे पगड़ी के बिना. फिल्म में अनिल कपूर भी पगड़ी धारण करते हुए दिखाई देंगे. इस पोस्टर को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये फिल्म कितनी खास होने जा रही है. वैसे ये फिल्म 28 जुलाई 2017 को दुनिया भर में रिलीज होगी. अर्जुन कपूर ने ट्वीट करके अपनी इस फिल्म का नया पोस्टर सबके सामने लाया साथ ही इसके ट्रेलर की रिलीज डेट भी बताई.

अर्जुन कपूर और अनिल कपूर के अलावा फिल्म में इलियाना डिक्रूज़ और आथिया शेट्टी भी नजर आएंगी. ये दोनों ही अर्जुन के दोनों किरदार के साथ अपनी केमिस्ट्री बनाती दिखाई देंगी. वैसे अर्जुन और अनिल कपूर ने इस फिल्म का प्रमोशन आईपीएल के वक़्त से ही शुरू कर दिया था.

Related posts

Leave a Comment

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More