स्टार्स की फोटो लेने के चक्कर में 2 फोटोग्राफर्स की हो गई पिटाई

Image default
मनोरंजन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की तस्वीरें लेने के चक्कर में 2 दो फोटोग्राफर्स की पिटाई हो गई. जी हां, स्टार्स की फोटो लेने के चक्कर में कई बार फोटोग्राफर ऐसी घटना शिकार हो चुके हैं. लेकिन इस बार जिस तरह से इन दोनों फोटोग्राफर्स पर हमला किया गया वो बेहद ही निंदनीय है. दरअसल अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ मुंबई के बैस्टियन होटल से बाहर निकल रहे थे. तभी बाहर मौजूद फोटोग्राफर्स ने उनकी तस्वीरें निकालने के लिए कैमरा क्लिक करना शुरू कर दिया. जिसके बाद शिल्पा ने भी हंसकर कैमरा के लिए पोज दिया और वहां से चलती बनी. शिल्पा के जाते ही होटल के बॉडीगार्ड्स दोनों फोटोग्राफर्स से भिड गए और उनके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. इस घटना में सोनू और हिमांशु शिंदे नाम के ये दोनों फोटोग्राफर्स काफी जख्मी हो गए.

इस घटना के बाद पुलिस को फोन किया गया लेकिन पुलिस एक घंटे के बाद मौका ए वारदात पर पहुंची. काफी देर बाद फोटोग्राफर्स को हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है. मौके पर मौजूद लोगों का मानना है कि फोटोग्राफर्स अपना काम कर रहे थे, तभी होटल के बाउंसर ने उन्हें पीटना शुरू कर दिया.

इस मामले की शिकायत खार पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई और दोनों बॉडीगार्डस को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. तो वहीं खबर है कि जिस होटल के बॉडीगार्डस ने मीडियाकर्मीयों पर हमला किया उसने भी एक मैसेज कर माफ़ी मांगी है और अपनी सिक्यूरिटी स्टाफ को बदलने का फैसला ले लिया है.

Related posts

कैंसर से जंग जीतकर काम पर लौंटी सोनाली बेंद्रे

अजय देवगन को लेकर फिल्म बनायेंगे बोनी कपूर

सलमान की बहन हो चुकी हैं अब बड़ी, देखें ग्लैमरस फोटोज

Leave a Comment