सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ धमाकेदार टीजर रिलीज़

Image default
मनोरंजन

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के टीजर को जबरदस्‍त रेस्‍पॉन्‍स मिला है। टीजर को यूट्यूब पर 15 घंटों से कम समय में 50 लाख से अध‍िक बार देखा जा चुका है। सोशल मीडिया पर बीते 6 दिनों से ट्यूबलाइट के टीजर को लेकर हैशटैग ट्रेंड में है। यह फैंस के उत्‍साह को दिखाता है।

हॉलीवुड फिल्‍म की कॉपी है ‘ट्यूबलाइट’

‘ट्यूबलाइट’ का टीजर करीब दो मिनट लंबा का है। इसमें जहां पहले भारत-चीन युद्ध के बीच गांधीजी को भी दिखाया गया है, वहीं मासूम चेहरा बनाए सलमान खान की झलक मन मोह लेती है। फिल्‍म की कहानी को लेकर पहले से कई कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन टीजर ने सारी पोल खोल दी है। जी हां, डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म हॉलीवुड फिल्‍म की कॉपी है!

यदि आपने ट्यूबालइट का ट्रेलर देखा है तो 2015 में आई हॉलीवुड फिल्म ‘लिटिल बॉय’ का ट्रेलर भी देख लें। आपको यह फिल्‍म रीमेक लगेगी। हालांकि, फर्क सिर्फ इतना है कि ‘लिटिल बॉय’ की कहानी जहां एक बाप-बेटे के रिश्‍तों पर आधारित है, वहीं ‘ट्यूबलाइट’ की कहानी में दो भाई हैं।

दोनों फिल्‍मों में भी है ‘बूट कनेक्‍शन’

और हां, दोनों फिल्‍मों में ‘बूट कनेक्‍शन’ भी है। सलमान फिल्‍म में एक बूट गले में डाले घूमते नजर आते हैं। ‘लिटिल बॉय’ फिल्‍म में भी एक बूट है। जो गायब हुए पिता का है। खबर आती है कि पिता मर गए हैं, लेकिन तभी पता चलता है कि पिता ने युद्ध के दौरान एक साथी को बूट दे दिया था।

कहानी आगे बढ़ती है और इसी बीच एक्‍ट्रेस यानी ‘ट्यूबलाइट’ में जू जू के किरदार की एंट्री होती है। ‘लिटिल बॉय’ छोटे से बच्‍चे को अपने अंदर की ताकत पहचानने की शक्‍ति‍ देती है, जिसके बल पर वह बड़े-बड़े काम कर जाता है।

Related posts

‘द जोया फैक्टर’ किताब की लेखक अनुजा ने बदला अपनी किताब का कवर

बिपाशा बसु सांस संबंधी तकलीफ की वजह से मुंबई के हिंदुजा हेल्थकेयर अस्पताल में भर्ती

काला हिरण शिकार केसः सलमान को सजा सुनाए जाने पर बॉलीवुड मायूस, जया बच्चन ने जताई निराशा

12 comments

Leave a Comment