श्रद्धा कपूर ने लांच किया वीट का नया प्रोडक्ट

Image default
मनोरंजन

मुंबई: शरीर से बाल हटाने के इस्तेमाल किए जाने वाला क्रीम वीट का एक नया संस्करण बाजार में आया है। रूपहले परदे की बॉलीवुड अभिनेत्री व ब्रांड अंबेस्डर श्रद्धा कपूर ने इस उत्पाद को लांच किया। आरबी साउथ एशिया हेल्थ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर पंकज दूहान ने बताया कि नए उत्पाद में हल्दी और केसर के साथ ही चंदन की खुशबू भी है। वीट निखार सैलून की तरह चिकनी और उज्जवल त्वचा प्रदान करने के लिए छोटे-छोटे बालों को भी हटाने में सक्षम है।

उन्होंने कहा, “हल्दी, केसर विटामिन से भरपूर हैं और पीढ़ियों से इनका इस्तेमाल सौंदर्य और त्वचा देखभाल के लिए महत्वपूर्ण सामग्री के रूप में किया जा रहा है। हल्दी और केसर में जलनरोधी/फंगसरोधी गुणों के साथ विटामिन और एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं। वीट निखार के प्रत्येक उपयोग के बाद उपभोक्ताओं की त्वचा स्पष्टरूप से उज्जवल दिखाई देगी।”

श्रद्धा कपूर ने कहा, “वीट निखार महिलाओं के लिए एक शानदार समाधान है, जो सुविधाजनक ढंग से बालों को हटाने के विकल्पों की तलाश रही हैं, यह न केवल छोटे बाल हटाता है बल्कि त्वचा को कोमल बनाता है। लड़कियों को लंबे समय से अधिक सुविधाजनक हेयर रिमूवल क्रीम का इंतजार था। यह नया वेरिएंट वीट निखार एक बेहतर समाधान बनकर हमारे सामने आया है।”

Related posts

रिलीज हो पद्मावत, राज्य संभालें कानून व्यवस्था की जिम्मेदारी-SC

भारत’ के सेट से सामने आई खतरनाक स्टंट की फोटो, शूट किया मौत के कुएं का सीन

संस्कृति मंत्रालय के संकल्प पर्व में नृत्य, संगीत व पेंटिंग के माध्यम से नये भारत की छवि प्रस्तुत की गयी