वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में वापसी करने को बेताब मनीष पांडे – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » खेल समाचार » वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में वापसी करने को बेताब मनीष पांडे
वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में वापसी करने को बेताब मनीष पांडे

वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम में वापसी करने को बेताब मनीष पांडे

नई दिल्ली: चोट के कारण चैंपियंस ट्रॉफी से बाहर हुए मनीष पांडे इसमहीने के आखिर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे श्रृंखला के जरिये भारतीय टीम में वापसी की कोशिश करेंगे। मनीष पांडे ने हाल ही में आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से बेहतरीन प्रदर्शन किया था, जिसे देखते हुए चयनकर्ताओं ने उन्हें चैंपियंस ट्रॉफी के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। लेकिन चोट के कारण आखिरी वक़्त पर वो टीम से बाहर हो गए थे।

पांडे ने कहा ,‘‘ चैंपियंस ट्रॉफी जैसा टूर्नामेंट नहीं खेल पाना निराशाजनक है लेकिन चोट खेल का हिस्सा है । मैं रिकवरी की राह पर हूं और एक दो हफ्ते में खेलने लगूंगा ।’’ उन्होंने कहा ,‘‘ मेरा लक्ष्य वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला से पहले फिट होना है । मैं स्कैन रिपोर्ट का इंतजार कर रहा हूं लेकिन पूरी तरह फिट होने में समय लगेगा ।’’ पांडे को पिछले महीने आईपीएल के दौरान अभ्यास सत्र में चोट लगी थी।

चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चोटिल मनीष पांडे की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज़ दिनेश कार्तिक को टीम इंडिया में जगह दी गई थी। टीम इंडिया का एलान किया गया था तो 15 खिलाड़ियों के साथ चैंपियंस ट्रॉफी के लिए चयनसमिति ने 5 स्टैंडबाई खिलाड़ियों के नाम का भी एलान किया था जिसमें अनुभवी दिनेश कार्तिक का नाम भी शामिल था। उनके अलावा ऋषभ पंत, कुलदीप यादव, शार्दुल ठाकुर और सुरेश रैना को भी स्टैंडबाई के तौर पर रखा गया था। लेकिन चयनकर्ताओं ने कार्तिक के हालिया फॉर्म को तरजीह देते हुए मनीष पांडेय की जगह उन्हें इंग्लैंड का टिकट थमाया।

मनीष पांडे की जगह टीम में शामिल किए गए दिनेश कार्तिक ने हाल ही में भारत के दूसरे अभ्यास मैच में शानदार 94 रन की पारी खेली थी। जिसके बाद वो रिटायर्ड आउट हो गए थे।

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published.