विश्व कप टीम में शामिल न होने से युवराज सिंह निराश।

खेल समाचार

इसी महीने से आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में शुरू हो रहे आईसीसी विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुने जाने से युवराज और गंभीर निराश है| युवराज ने कहा कि मैं टीम में शामिल नहीं किए जाने से निराश हूं लेकिन मैं एक खिलाड़ी हूं और इसलिए हताश होकर नहीं बैठ सकता। भारतीय टीम में मेरी वापसी की कोशिश जारी रहेगी।

बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज के अनुसार उनके दिल में अब भी भारतीय टीम के लिए खेलने की तमन्ना है और वह रणजी ट्रॉफी तथा घरेलू मुकाबलों से एक बार फिर खुद को साबित करेंगे। रणजी ट्रॉफी में युवराज पंजाब के लिए खेलते हैं। युवराज ने कहा कि उनकी कोशिश रणजी में और ज्यादा रन बनाने की होगी।

गौरतलब है कि चार साल पहले जब भारतीय उपमहाद्वीप में विश्व कप का आयोजन किया गया था तो युवराज ने भारतीय टीम को विश्व चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी और उन्हें टूर्नामेंट का सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी चुना गया।

गंभीर ने भी कहा कि उनमें अभी क्रिकेट बाकी है और वह ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहते हैं। गंभीर ने कहा, “विश्व कप टीम का हिस्सा नहीं बनकर मैं निराश हूं। हम मौजूदा चैम्पियन हैं और यह गर्व का विषय है। मैं निश्चित रूप से यह विश्व कप खेलना चाहता था।” आगामी विश्व कप 14 फरवरी से शुरू हो रहा है जिसे आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में संयुक्त रूप से आयोजित किया जाना है।

Related posts

IPL के मीडिया राइट्स खरीदते ही स्टार इंडिया ने किया ऐलान, ग्लैमर नहीं, क्रिकेट पर होगा फोकस

फॉर्मूला-1 फ्री अभ्यास सत्र में रिकिआडरे को बढ़त

साउथ अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा पर आईसीसी ने लगाया जुर्माना

8 comments

Leave a Comment