लाइन्स क्लब एवं लाइनेस क्लब द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम में विधान सभा अध्यक्ष प्रेम चन्द अग्रवाल

Image default
उत्तराखंड

मसूरी: लाइन्स क्लब एवं लाइनेस क्लब द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम के अवसर पर उत्तराखण्ड विधान सभा अध्यक्ष श्री प्रेम चन्द अग्रवाल जी ने कहा कि उत्तराखण्ड पर्यावरण के क्षेत्र में अपनी अग्रणी भूमिका निभा रहा है। उन्होने कहा कि पौधारोपण समय की जरूरत है। पर्यावरण में हो रहा असन्तुलन वृक्षो के कटान से बढ़ा है इसलिए हर व्यक्ति को वृक्षारोपण करना चाहिए।

आर0एन0 भार्गव इण्टर काॅलेज, मसूरी में लाइन्स एवं लाइनेस क्लब द्वारा आयोजित वृक्षारोपण कार्यक्रम के अवसर पर श्री अग्रवाल ने कहा है कि हम उत्तराखण्ड के लोग सौभाग्यशाली है कि हमें स्वच्छ पर्यावरण एवं प्राकृतिक सौन्दर्य नसीब हुआ है। इसलिए हमारा भी कतव्र्य बनता है कि हम पौधारोपण कर उत्तराखण्ड को हरा-भरा रखें।
मसूरी गोलीकाण्ड की याद को ताजा करते हुए श्री अग्रवाल ने कहा है कि इस प्रदेश के निर्माण में अनेको लोगों ने बलिदान दिया है तो हमारा भी फर्ज बनता है कि हम इस प्रदेश के विकास के लिए अपना महत्वपूर्ण योगदान दें।

कार्यक्रम में उपस्थित मसूरी के विधायक श्री गणेश जोशी ने विद्यालयों की मरम्मत एवं शव वाहन खरीदने के लिए विधायक निधि से लगभग रू0 35 लाख देने की घोषणा की।
इस अवसर पर लाइन्स क्लब के अध्यक्ष आर0एन0 माथुर, लाइनेस क्लब की अध्यक्ष श्रीमती नीमा कान्त, मदन मोहन शर्मा, मोहन पेटवाल, विद्यालय के प्रधानाचार्य अनुज कुमार तायल, अनीता सेक्सेना, रविन्द्र कुमार, प्रदीप पडियार, कुशल राणा, नरेन्द्र आनन्द, शशि देवी, आर रमोला, एस0पी0 चर्तुवेदी आदि लोग उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन राजीव गोयल ने किया।

Related posts

महिला कल्‍याण में बजट की नहीं होगी कमी: हरीश रावत

पूर्व प्रधानमंत्री स्व श्री अटल बिहारी बाजपेयी जी की प्रथम पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुएः सीएम

डेस्टिनेशन उत्तराखंड के केवल 10 माह में 16 हजार करोड़ का निवेश

Leave a Comment