मुख्यमंत्री ने लाॅक डाउन में जनता जनार्दन के योगदान व सहयोग के लिए सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया – Online Latest News Hindi News , Bollywood News
Breaking News
Home » उत्तर प्रदेश » मुख्यमंत्री ने लाॅक डाउन में जनता जनार्दन के योगदान व सहयोग के लिए सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया

मुख्यमंत्री ने लाॅक डाउन में जनता जनार्दन के योगदान व सहयोग के लिए सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने आज के लाॅक डाउन में जनता जनार्दन के योगदान व सहयोग के लिए सभी के प्रति हृदय से आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कोरोना वायरस के प्रकोप के बावजूद डाॅक्टरों सहित स्वास्थ्य, सफाई, पुलिस, बिजली व प्रशासन से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा की जा रही जनसेवा के लिए इन सभी का हार्दिक अभिनन्दन किया।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि लाॅक डाउन की व्यवस्था प्रदेश की 23 करोड़ जनता के उत्तम स्वास्थ्य व सुरक्षित भविष्य के लिए की गई है। उन्होंने प्रदेशवासियों से घरों में रहते हुए सोशल डिस्टैन्सिंग बनाए रखने की अपील की है। उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरे मनोयोग से कार्य कर रहा है। 12 हजार से अधिक वाहन सब्जी, दूध, दवा व खाद्यान्न घर-घर पहुंचाने के लिए लगाए गए हैं।
मुख्यमंत्री जी ने कहा कि यह सुनिश्चित किया जाए कि रैन बसेरों, बस स्टेशन, रेलवे स्टेशन, हवाई अड्डे के बाहर तथा अन्य सार्वजनिक स्थलों पर कोई भी व्यक्ति भूखा-प्यासा न रहे। इसके लिए जिला प्रशासन कम्युनिटी किचन के माध्यम से भोजन के साथ-साथ पेयजल की व्यवस्था करे।

About admin