बेटे की लव मैरिज से नाराज पूरे परिवार ने की खुदकुशी, मां-बाप और बेटी ने जहर पीकर दे दी जान

Image default
देश-विदेश

नई दिल्ली: केरल के तिरुपुर जिले के एक ही परिवार के तीन लोगों ने खुदकुशी कर ली है। मां-बाप और जवान बेटी ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। तीनों की लाश तिरुपुर जिले के उदुमालीपेट्टय में रेलवे ट्रैक के पास मिली। दरअसल इस परिवार में इन तीनों के अलावा उनका एक बेटा भी है, जिससे उसके घरवाले नाराज थे। बेटे ने घरवालों की मर्जी के बिना अपनी पसंद की लड़की से शादी कर ली। इस बात से घरवाले इतने नाराज हुए कि उन्होंने अप नी जान ले ली।

पुलिस की जानकारी के मुताबिक परिवार ओबीसी कैटेगरी से आता था। घर में माता-पिता और दो बच्चे थे। माता-पिता मजदूरी करके घर चलाते थे। परिवार के बेटे पांदिरराजन को दूसरी जाति की ल ड़की से प्यार हो गया था। घरवालों को ये रिश्ता बिल्कुल पसंद नहीं था, लेकिन पांदिर उसे छोड़ने को तैयार नहीं हुआ और उसने दूसरी जाति की लड़की से शादी कर ली।

इस बात से नाराज 48 साल के मुरुगन, 42 साल की उसकी पत्नी मुत्थलक्ष्मी और 23 साल की उसकी बेटी बानुप्रिया ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। पूरा परिवार इस शादी की वजह से तबाह हो गया। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने तीनों की मौत को खुदकुशी मान लिया है, लेकिन फिर भी हर एंगल से छानबीन की जा रही है।

oneindia

Related posts

प्रधानमंत्री के नेतृत्व में अंतरिक्ष प्रौद्योगिकी की पहुंच देश के सभी घरों में: डॉ. जितेन्द्र सिंह

जम्मू और कश्मीर शिकायत प्रणाली को केन्द्रीय शिकायत पोर्टल के साथ एकीकृत किया गया : डॉ. जितेंद्र सिंह

गवर्नमेंट ई-मार्केटप्लेस (जेम) के दो वर्ष कल पूरे हो जाएंगे, 6.16 लाख से ज्यादा लेन-देन के जरिए जीएमवी के रूप में 10,000 करोड़ रुपये से भी अधिक अर्जित किये हैं

Leave a Comment