बीमारी के बाद वापसी कर रही है ये बोल्ड एक्ट्रेस, अब बनेंगी सेक्स वर्कर

Image default
मनोरंजन

मुंबई: वर्ष 2004 की बांग्ला फिल्म ‘कूली’ में जलवे बिखेरने के बाद मेघना नायडू अब एक दशक बाद बांग्ला फिल्म ‘सितारा’ में काम कर रही हैं। मेघना नायडू ने पिछले साल सर्जरी कराई थी। मेघना की बॉडी से एक सिस्ट (Cyst) हटाने के लिए ये सर्जरी करवाई थी।

सेक्स वर्कर का है रोल 
मेघना ने कहा, “मैं बांग्ला फिल्म उद्योग जगत में वापसी के लिए उत्साहित हूं। मैं ‘सितारा’ की शूटिंग कर रही हूं।” फिल्म में अपने रोल के बारे में मेघना ने कहा कि- मैं लोखोन्ना की भूमिका निभा रही हूं। फिल्म की कहानी उस समय पर आधारित है, जब लोग भारत और बांग्लादेश से चीजों की तस्करी करते थे। महिलाएं वेश्यावृत्ति में संलिप्त रहती थी। मेरा किरदार भी कुछ ऐसा है कि मैं सामानों की तस्करी में मदद करती हूं और साथ में वेश्यावृत्ति से जुड़ी हुई हूं।

पीठ पर थी गांठ 

मेघना के मुताबिक, उनकी पीठ पर एक गांठ थी, जो धीरे-धीरे बड़ी हो गई थी। ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि मैं काफी केयरलेस हो गई थी और एक साल तक उन्होंने इस पर ध्यान ही नहीं दिया। मेघना के मुताबिक, जब इसकी वजह से मुझे काफी दर्द होने लगा तो मैंने डॉक्टर से कंसल्ट किया। उन्होंने कहा कि इसमें इन्फेक्शन हो गया है, इसलिए जल्द से जल्द सर्जरी कर इसे निकालना पड़ेगा। इसके बाद मैंने फौरन सर्जरी कराई।

Lifeberrys

Related posts

गैंगस्टर से मिली धमकी से नहीं डरे सलमान खान, फिर शुरू की ‘रेस-3’ की शूटिंग

फिल्म ‘टाइगर जिन्दा है’ का टाइटल सॉन्ग रिलीज हुआ

अमेज़न प्राइम वीडियो ने बंदिश बैंडिट्स कॉन्सर्ट के साथ एक रोमांचक संगीतमय उत्‍सव की घोषणा की