धोनी का सैंटा अवतार, तस्वीरें देख फैंस हुए खुश

Image default
खेल समाचार

मुंबईः श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच में विजयी चौका लगाकर भारत को 3-0 से क्लीन स्वीप दिलाने वाले पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी जीत के बाद सांता क्लॉस लुक में नजर आए तो कई भारतीय खिलाड़ियों ने भी क्रिसमस के मौके पर अपना सांता अवतार दिखाया।

भारतीय क्रिकेट टीम ने क्रिसमस की पूर्वसंध्या पर रविवार को श्रीलंका को पांच विकेट से हराकर टी-20 सीरीज 3-0 से क्लीन स्वीप कर ली। जीत के बाद भारतीय टीम के खिलाड़ी क्रिसमस कैप नजर आए। सोशल मीडिया पर भारतीय खिलाड़ियों के काफी पसंद किया गया, खासकर धोनी को। फैंस ने धोनी के सांता लुक को काफी पसंद किया और उन्हें इसके लिए बधाई भी दी।

फैंस ने सोशल मीडिया पर धोनी की तस्वीर पर कई मजेदार कमेंट्स भी किए। एक फैन ने ट्विटर पर लिखा कि मैंने आज से पहले इतना कूल सांता कभी नहीं देखा था। वहीं एक फैन ने धोनी की बेटी जीवा के बारे में कहा कि धोनी को इस अवतार में देखकर उनकी बेटी काफी खुश हुई होगी।

एक फैन ने धोनी के हेलीकाप्टर शॉट की तारीफ करते हुए कहा कि भारतीय गेंदबाजों को निर्देश देने से लेकर विदेशी गेंदबाजों तक, हेलीकॉप्टर मोड से लेकर सांता मोड तक..केवल एक और एक हमारा एमएस धोनी। फैंस के अलावा भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सांता क्लॉज पहने धोनी का एक वीडियो भी ट्विटर पोस्ट किया जिसमें सांता क्लॉज पहने धोनी अपने टीम साथियों के साथ क्रिसमस मना रहे हैं।

 पंजाब केसरी

Related posts

Wisden Cricket Awards 2019: विराट कोहली लगातार तीसरी बार बने ‘विजडन क्रिकेटर ऑफ द ईयर’

जहीर खान और बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे

T-20: इंग्लैंड के 4 विकेट गिरे, स्कोर पहुंचा 150

Leave a Comment