टीवी एक्ट्रेस अलका कौशल और उनकी मां सुशीला को हुई 2 साल कैद की सजा

Image default
मनोरंजन

मुंबई: फिल्म ‘बजरंगी भाई जान’ में करीना कपूर की मां का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस अलका कौशल को 2 साल की सजा सुनाई गयी है. अलका के साथ उनकी मां सुशीला बडोला को 50 लाख का चेक बाउंस होने के मामले में पंजाब के संगरूर की कोर्ट ने दो-दो साल कैद की सजा सुनाई. दोनों को जेल भेज दिया गया है. दरअसल, ये पूरा मामला पंजाब के लागड़ि‍या गांव का है. इस मामले से जुड़े एडवोकेट सुखबीर सिंह ने कहा कि गांव के एक किसान जिसका नाम अवतार सिंह है उनकी अलका कौशल संग जान पहचान थी.

अलका ने टीवी सीरियल बनाने के लिए अवतार सिंह से 50 लाख रुपये उधार लिए थे. और जब अवतार ने अलका और उसकी मां से पैसे वापस मांगे तो उन्होंने अवतार को 25-25 लाख के दो चैक दे दिए. जब अवतार इन चैक्स को बैंक में लगाया तो ये बाउंस हो गए. चैक बांउस होने के बाद अवतार ने अलका और उसकी मां के खि‍लाफ मालेरकोटला कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया. कोर्ट ने साल 2015 में अलका और उसकी मां को दो-दो साल की कैद की सजा और रकम दोगुनी अदा करने का फरमान सुनाया.

इस फैसले पर अलका और उसकी मां ने जमानत ले ली और इसके खि‍लाफ संगरूर कोर्ट में अपील दायर कर दी. लेकिन गुरुवार को संगरूर कोर्ट ने मालेरकोटला कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखते हुए दोनों को दो-दो साल की कैद की सजा सुना दी.

अलका कौशल टीवी की दुनिया का बड़ा नाम हैं. अलका की फैमिली में पिता से लेकर भाई व भाभी तक मशहूर सितारे हैं. बता दें कि फिल्म व टीवी एक्ट्रेस अलका ने बजरंगी भाईजान, क्वीन और धर्म संकट जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा टीवी शो कुमकुम और कुबूल है के लिए जानी जाती है.

Related posts

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने बहुप्रतीक्षित कन्नड़ फिल्म ‘फ्रेंच बिरयानी’ का पोस्टर किया जारी; ट्रेलर दो दिन में होगा रिलीज़!

दीपिका पादुकोण की फ़िल्म “पद्मावत” देखने के लिए मुंबई में थिएटर में उमड़ी प्रशंसकों की भीड़!

आफताब ने श्रीलंका में पत्नी संग दोबारा शादी रचाई, हाथी पर सवार पहुंचे दुल्हन

4 comments

Leave a Comment