आईएसएल-7: मुंबई के खिलाफ जीत ब्लास्टर्स का लक्ष्य

Image default
खेल समाचार

केरला ब्लास्टर्स का हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में मुंबई सिटी एफसी के खिलाफ बेहद खराब रिकॉर्ड रहा है। ब्लास्टर्स ने आइसलैंडर्स के नाम से मशहूर मुंबई के खिलाफ पिछले पांच मैचों में एक भी जीत हासिल नहीं की है।

ब्लास्टर्स को उन पांच मैचों में तीन में हार मिली है जबकि दो ड्रॉ रहे हैं। केरला ब्लास्टर्स अब बुधवार को यहां बोम्बोलिम के जीएमसी स्टेडियम में टेबल टॉपर मुंबई सिटी से भिड़ेगी। केरला के कोच किबु विकुना इस मैच को लेकर आशावादी हैं।

विकुना ने कहा, वे (मुंबई सिटी) टूर्नामेंट के लीडर हैं। वे बहुत ही अच्छी टीम है, उनके पास अच्छे खिलाड़ी और अच्छे कोच हैं। हमारे लिए वापसी करना और जीत दर्ज करना बहुत बड़ी चुनौती है। लेकिन हम मुंबई सिटी का सामना करने के लिए तैयार हैं। वे अच्छी टीम है और हम तीन अंक लेने की कोशिश करेंगे।

केरला ब्लास्टर्स बीते समय से सर्जियो लोबेरा की टीम के खिलाफ संघर्ष करती हुई आ रही है। एफसी गोवा के पूर्व कोच लोबेरा का केरला के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड रहा है। उन्होंने केरला के खिलाफ छह मैच जीते हैं जबकि केवल एक ही ड्रॉ रहा है।

विकुना की टीम अपने पिछले मैच में एटीके मोहन बागान के खिलाफ एक समय दो गोलों से आगे चल रही थी। लेकिन कुछ विवादस्पद फैसले उनके खिलाफ रहे और टीम को 2-3 से हार का सामना करना पड़ा।

उन्होंने कहा, हमें मैच पर ध्यान देना होगा क्योंकि हम केवल यही चीज कर सकते हैं। हम और बेहतर कर सकते हैं और बेहतर खेल सकते हैं।

दूसरी तरफ, मुंबई सिटी हाल के अपने खराब फॉर्म से बाहर निकलना चाहेगी। टीम सीजन का अपना पहला मैच नॉर्थईस्ट युनाइटेड से हारने के बाद 13 मैचों से अजेय चल रही थी। लेकिन अपने पिछले मैच में नॉथईस्ट के हाथों ही उसे सीजन की अपनी दूसरी हार झेलनी पड़ी। आइसलैंडर्स ने अपने पिछले चार मैचों में केवल एक ही जीत दर्ज की है।

लोबेरा ने कहा, हम जानते थे कि ऐसी स्थिति संभव थी क्योंकि सीजन के दौरान किसी भी मैच में नहीं हारना असंभव था। हम नॉर्थईस्ट से अपना पहला मैच हारे। इससे पहले कोई भी टीम 12 मैचों से अजेय नहीं थी।

उन्होंने कहा, हम मुकाबले के लिए तैयार हैं क्योंकि हम जानते हैं कि यह लीग प्रतिस्पर्धात्मक है और ऐसी ऐसी स्थिति संभव थी। हमें सुधार जारी रखने की जरूरत है। हमें अपनी गलतियों से सीख लेने की जरूरत है और मैं इसे लेकर चिंतित नहीं हूं। –आईएएनएस

Related posts

कोलकाता T20 पर कोई संकट नहीं: सौरभ गांगुली

क्रिकेट के सभी प्रारूपों से लिया संन्यास लेने की घोषणा कर दी: लक्ष्मीपति बालाजी

फीडे महिला ग्रां प्री शतरंज – हम्पी की एक और जीत , सयुंक्त बढ़त कायम