अब परिणिति चोपड़ा भी आईपीएल-11 के ओपनिंग सेरेमनी से हटी

Image default
खेल समाचार

आईपीएल-11 के उद्घाटन समारोह से पहले क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर है। मशहूर फिल्म अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा के लटके झटके अब ओपनिंग सेरेमनी में नहीं देखने को मिलेगी। कल यानी 7 अप्रैल को ओपनिंग सेरेमनी का रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन होना है। ऐसे में परिणिति का ऐन मौके पर पीछे हटने से फैंस और ऑर्गनाइजर को तगड़ा झटका लगा है। दूसरी तरफ, परिणिति ने ये कहकर खुद को किनारा किया कि वह अभी परफॉर्म करने के लिए पूरी तरह से तैयार नहीं है।

गौरतलब है कि परिणिति पिछले कई दिनों से पटियाला में लगातार अपनी आने वाली फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ की शूटिंग करने में व्यस्त थी। लगातार काम करने के बाद उन्हें थकावट महसूस हो रही थी। इस वजह से परिणिति अच्छे तरीके से आईपीएल के लिए रिहर्सल नहीं कर पायी।

परिणिति के करीबी ने एक बयान जारी करते हुए कहा, “प्रोफेशनल होने के नाते, परिणिति ने विजक्राफ्ट के प्रोड्यूसर से बात की। उन्हें बताया कि वह पूरी तरह से इसके लिए तैयार नहीं है। Wizcraft ने परिणिति के इस बात को समझते हुए बात मान ली।'”

आपको बता दें, इससे पहले रणवीर सिंह भी आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले थे। लेकिन, एक चैरिटी फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर चोटिल हो बैठे। लिहाजा, उन्हें ओपनिंग सेरेमनी से हटना पड़ा। उनकी जगह ऑर्गनाइजर ने सुपरस्टार ऋतिक रोशन को चुना है। इससे पहले खबर आई थी कि रणवीर 15 मिनट के परफोर्मेंस के लिए 5 करोड़ चार्ज कर रहे हैं। वहीं, वरुण धवन ने आईपीएल में परफॉर्म के लिए छह करोड़ की बड़ी फीस ली है।

Related posts

Women Hockey WC: पहले मैच में भारत ने ओलंपिक चैम्पियन इंग्लैंड से 1-1 से ड्रॉ खेला

बैडमिंटन: चीन ओपन में रेंकीरेड्डी और शेट्टी की चुनौती खत्म

विजेंदर ने चीन के मुक्केबाज को हराने के बाद कहा, मुझसे बेल्ट वापस ले लो..