Breaking News
Home » खेल समाचार » WWE रेसलर डीन एम्ब्रोज़ को इस कंपनी से मिला इतने रूपयों का ऑफर, जानकर रह जाओगे हैरान

WWE रेसलर डीन एम्ब्रोज़ को इस कंपनी से मिला इतने रूपयों का ऑफर, जानकर रह जाओगे हैरान

‘द लूनाटिक फ्रिंज’ यानी डीन एम्ब्रोस ने रैसलमेनिया के बाद हुई रॉ में फैंस को अलविदा कहा। अब लग रहा है कि डीन एम्ब्रोज़ WWE में नजर नहीं आएंगे।लेकिन डीन एम्ब्रोज़ के WWE पूरी तरह से छोड़ने से पहले ही उन्हें एक बहुत ही बड़ा ऑफर मिला है। Slice Wrestling के मुताबिक, ऑल एलीट रैसलिंग (AEW) ने डीन एम्ब्रोज़ को 6 मिलियन डॉलर यानी करीब 41 करोड से ज्यादा का ऑफर दिया है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इतनी बड़ी रकम WWE में रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस को भी नहीं मिलती। इस डील की एक और खासियत ये है कि इसमें डीन एम्ब्रोज़ को कम काम करना पड़ेगा।

स्लाइस रैसलिंग ने बताया, “डीन एम्ब्रोज़ फिलहाल WWE से 6 महीने का ब्रेक ले रहे हैं। इसके अलावा ऑल एलीट रैसलिंग ने डीन एम्ब्रोज़ को 6 मिलियन डॉलर का ऑफर दिया है, जिसमें उन्हें कम ही डेट्स पर काम करना पड़ेगा। डीन आने वाले कुछ महीनों में इस पर कोई फैसला ले सकते हैं।”

अभी फिलहाल माना जा रहा है कि डीन एम्ब्रोज़ 6 महीने का ब्रेक लेकर WWE में फिर से वापिस आ सकते हैं। डीन को भले ही AEW से अच्छा कॉन्ट्रैक्ट मिला है, लेकिन वो फिर से WWE का दामन ही थाम सकते हैं। उसकी एक बड़ी वजह ये भी है कि डीन एम्ब्रोज़ की पत्नी रैने यंग कंपनी में कमेंटेटर के रूप में काम करती हैं। WWE रैसलरों के कॉन्ट्रैक्ट में 90 दिनों का ‘नो कम्पीट क्लोज़’ होता है, जिसके अनुसार WWE छोड़कर जाने वाला कोई भी रैसलर 3 महीने तक किसी भी रैसलिंग इवेंट का हिस्सा नहीं बन सकता।

About admin