Breaking News
Home » मनोरंजन » तीसरी बार रोमांस करते दिखेंगे ‘मांझी और फगुनिया

तीसरी बार रोमांस करते दिखेंगे ‘मांझी और फगुनिया

मुम्बईः बॉलीवुड इंडस्ट्री में चुनिंदा कलाकार ऐसे हैं जिनकी फिल्में देखकर दर्शक कभी बोर नहीं होते हैं। उन सेलेब्स के फिल्म का ट्रेलर देखे बिना भी लोग फैंस फिल्म देखने के लिए एक्साइटेड होते हैं। उन्हीं चुनिंदा कलाकार में से नवाजुद्दीन सिद्दीकी राधिका आप्टे हैं। आपको बता दें इन सेलेब्स ने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए काफी संघर्ष किया है। अब एक बार फिर यह जोड़ी साथ दिखेंगी। पहले राधिका नवाज फिल्म ‘बदलापुर’ ‘मांझी द माउंटमैन’ में नज़र आए थे।

यह जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर रोमांस करते नज़र आएंगी इस फिल्म के साथ वह हैट्रिक मारने वाले हैं। जी हां, यह जोड़ी फिल्म ‘रात अकेली है’ में नज़र आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन हनी त्रेहन करेंगे। यह जोड़ी पहले भी पर्दे पर रोमांस करते नज़र आ चुकी हैं। इतना ही नहीं फिल्मों के अलावा नवाज राधिका नेटफिल्क्स की वेब सीरिज में रोमांस करते नज़र आ चुके हैं। अब देखना यह होगा कि यह जोड़ी पर्दे पर कितना कमाल कर पाएंगी।

गौरतलब है कुछ दिन पहले ही नवाज की फिल्म ‘मंटो’ आई थी जो बॉक्स आॅफिस पर कमाल नहीं कर सकी। इन दिनों वह बाला साहब ठाकरे के जीवन पर बन रही फिल्म में व्यस्त है। इस फिल्म में वह बाला साहब का ही किरदार निभाएंगे। इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

About admin