Breaking News
Home » खेल समाचार » वार्नर-स्मिथ का टीम स्टाफ और खिलाड़ियों ने खुले दिल से किया स्वागत

वार्नर-स्मिथ का टीम स्टाफ और खिलाड़ियों ने खुले दिल से किया स्वागत

पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ और बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की एक साल का प्रतिबंध झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है. दोनों सीनियर प्लेयर्स का टीम स्टाफ और खिलाड़ियों ने खुले दिल से स्वागत किया.

स्मिथ और वार्नर पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की एकदिनी श्रृंखला से पहले साथी खिलाड़ियों और स्टाफ से मिलने दुबई पहुंचे थे. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट मैच के दौरान हुई बॉल टैंपरिंग घटना के कारण दोनों खिलाड़ियों पर लगा एक साल का प्रतिबंध 29 मार्च को खत्म हो रहा है, जिसके बाद दोनों बल्लेबाज विश्व कप और एशेज के लिए इंग्लैंड जाने वाले स्क्वाड में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे.

स्वागत से अभिभूत वॉर्नर ने कहा कि यह बहुत बढ़िया रहा. ऐसा लगता है कि हम कभी टीम को छोड़कर गए ही नहीं, सभी खिलाड़ियों ने खुली बाहों के साथ हमारा स्वागत किया. वॉर्नर ने कहा, ‘हमसे सभी खिलाड़ी गले मिले, यह बहुत अच्छा रहा. भारत में हुई श्रृंखला में शानदार जीत दर्ज करने के बाद टीम के अंदर यह माहौल देखकर अच्छा लग रहा है. मैं निश्चित रूप से उन्हें यहां पाकिस्तान के खिलाफ खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हूं. उम्मीद है कि वे यह सीरीज भी जीतेंगे.’ इस बीच, स्मिथ ने भी वॉर्नर की बात को दोहराया. उन्होंने कहा कि टीम में फिलहाल, सकारात्मक ऊर्जा नजर आ रही है. टीम में साथ वापस आकर अच्छा महसूस हो रहा है. उन्होंने हमारा स्वागत किया और हमें ऐसा महसूस हुआ कि हम इस टीम को कभी छोड़कर गए ही नहीं.

स्मिथ और वार्नर की वापसी को लेकर कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, “ये ऐसा है जैसे दो भाई घर लौट रहे हैं. एक परिवार में भाई अलग-अलग कारणों की वजह से घर छोड़ते हैं. इसलिए उन्हें वापस पाकर अच्छा लग रहा है. उनका अच्छे से स्वागत किया गया. पिछली रात सभी ने साथ में अच्छा समय बिताया. उन्हें वापस टीम में देखकर अच्छा लग रहा है.”

कोच लैंगर ने कहा कि वो वास्तव में कठिन समय से गुजरे हैं. 12 महीने का प्रतिबंध मुश्किल है. एक कोच के रूप में, जब आपके दो इतने ज्यादा रन बनाने वाले तथा अनुभवी खिलाड़ी, पहले से अच्छा प्रदर्शन कर रही टीम में लौटते हैं तो ये काफी उस्ताहित करता है. दोनों टीमों के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला का पहला और दूसरा मैच क्रमशः 22 और 24 मार्च को शारजहा में खेला जाएगा. तीसरा मैच 27 मार्च को अबूधाबी, चौथा और पाचवां मैच क्रमशः 29 और 31 मार्च को दुबई में खेला जाएगा.

About admin