Breaking News
Home » खेल समाचार » राजस्थान रॉयल्स की इस टीम के सबसे अनुभवी हैं ये खिलाड़ी

राजस्थान रॉयल्स की इस टीम के सबसे अनुभवी हैं ये खिलाड़ी

अब से कुछ दिनों बाद आईपीएल प्रारम्भ हो जाएगा वही राजस्थान रॉयल्स की टीम ने आईपीएल 2008 का ख़िताब जीता था। हालांकि, इसके बाद से राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन कुछ ख़ास नहीं रहा है, लेकिन आईपीएल 2019 में वह एक बार फिर चैंपियन बनना चाहेगी। आज हम आपकों राजस्थान रॉयल्स टीम के उन अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे, जो राजस्थान को आईपीएल 2019 का चैंपियन बना सकते हैं।

यह है वह मुख्य खिलाड़ी

जानकारी के लिए बता दें बेन स्टोक्स पिछले आईपीएल में तो कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, लेकिन वह आईपीएल 2017 के ‘मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट’ रह चुके हैं । उन्हें वर्तमान समय में संसार का सबसे अच्छा ऑलराउंडर माना जाता है । वही इन्ही के साथ जोस बटलर वर्तमान समय में संसार के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बल्लेबाज है । वह पिछले वर्ष राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए बहुत ज्यादा पास रहे थे । इस बार भी टीम को उनसे बहुत ज्यादा अपेक्षा होगी ।

और भी है कई खिलाड़ी

इसी के साथ भगवान सोढ़ी ने राजस्थान रॉयल्स के लिए आईपीएल 2018 में अच्छी गेंदबाजी की थी । वह एक चतुर लेग स्पिनर हैं । इंटरनेशन प्लयेर होने के नाते उनकी किरदार भी टीम में बहुत ज्यादा जरूरी है । कप्तान अजिंक्य रहाणे पर भी राजस्थान रॉयल्स की टीम बहुत ज्यादा हद तक निर्भर रहने वाली है । वह टीम के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में से एक है । रहाणे का आईपीएल करियर शानदार रहा है ।

About admin