Breaking News
Home » मनोरंजन » भारत में 10 भाषाओं में रिलीज होगी ये हॉलीवुड फिल्म

भारत में 10 भाषाओं में रिलीज होगी ये हॉलीवुड फिल्म

हॉलीवुड फिल्मों इंडियन ऑडियंस की दिलचस्पी को देखते हुए यूनिवर्सल पिक्चर्स इंडिया ने अपनी सुपरहिट फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस को भारत की 10 भाषाओं में रिलीज करने का फैसला किया है, फिल्म को इंग्लिश, हिंदी, तमिल, तेलुगु, गुजराती और बंगाली सहित कई और रिजनल भाषाओं में रिलीज किया जाएगा.

फिल्म में हॉब्स औऱ शो जॉनसन और जेसन स्टैथम एक बार फिर एडवेंचर्स करते हुए नजर आएंगे. 2018 अक्टूबर में फिल्म के ट्रेलर में मेकर्स ने एल्बा के कैरेक्टर दिखाया था. जो ब्रह्मांड पर कहर बरपाएगा

वहीं हॉब्स एंड शो को डेडपूल के हेलमर डेविड ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 2 अगस्त को रिलीज होगी.

ये पहली ऐसी हॉलीवुड फिल्म में है जिसे भारत की 10 भाषाओं में रिलीज किया जा रहा है.

हाल ही में रिलीज हुई मार्वल स्टूडियोज की फिल्म एंवेजर्स एंड गेम को इंग्लिश और हिंदी के अलावा भारत में तमिल, तेलुगु भाषा में रिलीज किया गया था. फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 2 बिलियन से ज्यादा की कमाई कर ली है. ऐसे में फास्ट एंड फ्यूरियस के लिए ये रिकॉर्ड तोड़ना आसान नहीं होगा.

भारत में एवेंजर्स एंड ने अब तक 400 करोड़ के आसपास की कमाई कर ली है. फिल्म ने भारत में 52 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. कमाई के मामले में एवेंजर्स ने टाइटैनिक को भी पीछे छोड़ दिया है.

ट्रेड एनालिस्ट की मानें भारतीय फिल्मों के बाजार में हॉलीवुड फिल्मों की मांग बढ़ रही है. साथ ही ऑ़़डियंस अब कंटेट को लेकर पहले से ज्यादा सेलेक्टिव हो गई है. जिस वजह से हॉलीवुड फिल्मों के लिए भारत कमाई का अच्छा बाजार तो है. लेकिन इसके साथ रिस्क भी बहुत है क्योंकि फिल्म का कंटेट अगर ऑडियंस को पसंद नहीं आता है तो फिल्म में हीरो कोई भी हो, फिल्म को हिट नहीं करा सकती.

About admin