Breaking News
Home » मनोरंजन » सलमान खान अभिनीत “भारत” का नया गीत ‘तुरपेया’ हुआ रिलीज!

सलमान खान अभिनीत “भारत” का नया गीत ‘तुरपेया’ हुआ रिलीज!

सलमान खान अभिनीत फिल्म भारत ने अपना नया ट्रैक ‘तुरपेया’ रिलीज कर दिया है। यह एक ऊर्जावान ट्रैक है जो अब फिल्म के खूबसूरत एल्बम में शामिल हो गया है।

फ़िल्म भारत का यह नया गीत आपको अपनी भावपूर्ण रचना और हारमोन से रूबरू करवाएगा जिसे सुन कर आप भी अपने वतन वापस लौटने के लिए बेताब हो उठेंगे!

इस गाने को सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा,”Main turpeya ghar se dur! #TurpeyaSong OUT NOW (Full Song Link in bio)

अभिनेता इस गाने में क्लास और शान के साथ नौसेना की वर्दी पहने हुए नज़र आ रहे है। वही, नोरा फतेही ने अपने सिज़लिंग मूव्स के साथ इस खूबसूरत ट्रैक को ओर अधिक आकर्षक बना दिया है।

‘तुरपेया’ में दिखाया गया है कि कैसे अभिनेता घर से दूर होने पर, देश के प्रति अपने प्यार को याद कर रहे है। फ़िल्म के इस नए गाने में अभिनेता लड़ाई लड़ते हुए भी नज़र आ रहे हैं जहाँ कुछ समुद्री डाकुओं ने जहाज को हाईजैक करने की कोशिश की हैं।

फिल्म में सलमान खान, कैटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ जैसे दमदार कलाकार नज़र आएंगे। फ़िल्म भारत में छह दशकों तक फैले एक व्यक्ति का सफ़र दिखाया जाएगा इसलिए, सलमान खान अपने इस सफरनामा के दौरान छह अलग-अलग लुक में नज़र आएंगे।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म “भारत” का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

About admin