Breaking News
Home » मनोरंजन » “सलमान के प्रशंसकों के लिए होगा बहुत बड़ा दिन क्योंकि भारत, ईद और विश्व कप सभी एक ही दिन पर मिलेगा देखने”: अली अब्बास जफर

“सलमान के प्रशंसकों के लिए होगा बहुत बड़ा दिन क्योंकि भारत, ईद और विश्व कप सभी एक ही दिन पर मिलेगा देखने”: अली अब्बास जफर

सलमान के प्रशंसकों के लिए 5 जून 2019 यकीनन एक बेहद खास दिन होगा क्योंकि इस दिन साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म भारत, ईद का त्यौहार और विश्व कप में टीम इंडिया का पहला मैच भी उसी दिन खेला जाएगा। यह ईद सभी के लिए विशेष होगी क्योंकि “भारत” के साथ दिन की शुरुआत शानदार होगी और इसी दिन दर्शकों को शानदार क्रिकेट मैच के साथ मनोरंजन का डबल डोज़ मिलेगा- जब दो धर्म, क्रिकेट और बॉलीवुड सभी एक साथ एक ही तारीख पर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

जून को मनोरंजन महीने की उपाधि देते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर कहते है, “भारत की टीम खेलेगी और पहला मैच जीतेगी, और  हमारी फिल्म सिनेमाघरों में प्रवेश करेगी। जून में मनोरंजन के लिए यह बिल्कुल सही समय है।” अली बताते हैं कि उनकी फिल्म को हमेशा से ईद पर रिलीज करने की योजना बनाई गई थी। “जब हमने फिल्म की घोषणा की थी, तब तक विश्व कप का शेड्यूल घोषित नहीं हुआ था। यह एक संयोग है कि भारत का पहला मैच और ईद एक ही दिन है।”

वर्ष की सबसे प्रतीक्षित फिल्मों में से एक, “भारत” दर्शकों को बीते समय की एक रोमांचक सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। इस शानदार फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लिए प्रशंसकों ने उल्टी गिनती शुरू कर दी है।

फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून 2019 की ईद पर रिलीज होगी।

About admin