Breaking News
Home » मनोरंजन » ‘पेट्टा’ की सक्सेस से रजनीकांत खुश, इन्हें दिया सफलता का श्रेय

‘पेट्टा’ की सक्सेस से रजनीकांत खुश, इन्हें दिया सफलता का श्रेय

अपनी हालिया फिल्म ‘पेट्टा’ की सफलता से अभिभूत तमिल महानायक रजनीकांत ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि इसका श्रेय निर्माता और निर्देशक को मिलना चाहिए। उन्होंने कहा, ‘सबसे पहले मैं सभी को नये साल और पोंगल (तमिलनाडु में फसल का त्योहार) की बधाई देता हूं।

मुझे पता चला कि लोग इसे (‘पेट्टा’ को) काफी पसंद कर रहे हैं।’अमूमन पोंगल का त्योहार 15 जनवरी को मनाया जाता है। 69 वर्षीय अभिनेता ने बृहस्पतिवार रात अमेरिका से लौटने पर हवाईअड्डे पर पत्रकारों से कहा, ‘मैं बेहद खुश हूं। इसका श्रेय सन पिक्चर्स (फिल्म निर्माता), कार्तिक सुब्बाराज (निर्देशक) और उनकी यूनिट को मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा, ‘मेरा काम उन्हें (प्रशंसकों को) खुश करना है। यह बेहद महत्वपूर्ण है। मुझे खुशी है कि वे प्रसन्न हैं।उन्होंने आगे कहा कि, मैं पहले भी कह चुका हूं कि इसका श्रेय कार्तिक सुब्बाराज को मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि हर शॉट, हर दृश्य में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ दूं।’

अभिनेता की ‘पेट्टा’ बृहस्पतिवार को दुनियाभर में रिलीज हुई। सन पिक्चर्स निर्मित इस फिल्म में अनिरुद्ध ने संगीत दिया है। फिल्म में विजय सेतुपति, अभिनेत्री सिमरन और तृषा समेत बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दिकी तथा अभिनेता-निर्देशक शशिकुमार भी हैं।

About admin